Saturday, July 27, 2024

राजस्थान: पाकिस्तान पहुंची अंजू ने लगाई गुहार, मेरे बच्चों और रिश्तेदारों को परेशान न करें

जयपुर: अपने प्रेमी से मिलने राजस्थान से पाकिस्तान पहुंची अंजू ने एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में अंजू ने लोगों से गुहार लगाई है कि उसके बच्चों और रिश्तेदारों को परेशान न किया जाए। साथ ही उसने कहा है कि जिसे जो कुछ जानना है वह मुझसे सीधा संपर्क कर सकता है लेकिन इसके लिए मेरे परिवार के लोगों को परेशान न किया जाए।

मैं कानूनी तरीके से पाकिस्तान आई

अंजू ने बताया कि वो पूरी तरह कानूनी तरीके और पूरे योजना के तहत पाकिस्तान आई हूं। मेरे पास वीजा है वीजा के तहत मैं पाकिस्तान आई हूं और कुछ दिन में वापस भारत अपने देश आ जाऊंगी ।

यहां देखें वायरल वीडियो

राजस्थान से पहुंची पाकिस्तान

आपको बता दें कि भारत के राजस्थान राज्य के अलवर जिले से अंजू नाम की युवती पाकिस्तान पहुंच गई है। पाकिस्तानी वीजा के दस्तावेज के मुताबिक वह खैबर पख्तूनख्वा के डीर बाला जिले के कल्सू मोहल्ले के नसरुल्लाह से मिलने पहुंची है। जानकारी के अनुसार अंजू शादीशुदा है। अंजू के पति का नाम अरविन्द कुमार है। अंजू को लेकर पाकिस्तानी एजेंसियों ने जांच शुरू कर दी है।

फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

एजेंसियों ने जब डीर के 29 साल के नसरुल्लाह से पूछताछ की तो उसने बताया कि अंजू और नसरुल्लाह की दोस्ती फेसबुक पर हुई और यहीं से कहानी की शुरुआत हुई। यह सिलसिला चार साल चला। इसके बाद अंजू उससे मिलने के लिए विजिट वीजा लेकर 21 जुलाई को सरहद पार पकिस्तान पहुंच गई। अंजू के पासपोर्ट पर भी इसे अंकित किया गया है। बता दें की अंजू 35 वर्ष की है, वाघा बॉर्डर के रास्ते अंजू इस्लामाबाद फिर डीर पहुंची।

Latest news
Related news