Tuesday, July 16, 2024

राजस्थानी महिला को पाकिस्तानी से हुआ प्यार, पहुंची सरहद पार

जयपुर। सीमा हैदर की कहानी अब भारत के राजस्थान पहुंच गई है. राजस्थान राज्य के अलवर जिले की एक महिला पाकिस्तान के एक शख्स से मिलने सरहद पार पहुंच गई.

अंजू पहुंची पाकिस्तान

आपको बता दें कि भारत के राजस्थान राज्य के अलवर जिले से अंजू नाम की युवती पाकिस्तान पहुंच गई हैं. पाकिस्तानी वीजा के दस्तावेज के मुताबिक वह खैबर पख्तूनख्वा के डीर बाला जिले के कल्सू मोहल्ले के नसरुल्लाह से मिलने पहुंची है. जानकारी के अनुसार अंजू शादीशुदा है. अंजू के पति का नाम अरविन्द कुमार है. अंजू को लेकर पाकिस्तानी एजेंसियों ने जांच शुरू कर दी है.

फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

एजेंसियों ने जब डीर के 29 साल के नसरुल्लाह से पूछताछ की तो उसने बताया कि अंजू और नसरुल्लाह की दोस्ती फेसबुक पर हुई और यहीं से कहानी की शुरुआत हुई. यह सिलसिला चार साल चला. इसके बाद अंजू उससे मिलने के लिए विजिट वीजा लेकर 21 जुलाई को सरहद पार पकिस्तान पहुंच गई. अंजू के पासपोर्ट पर भी इसे अंकित किया गया है. बता दें, अंजू 35 वर्ष की है, वाघा बॉर्डर के रास्ते अंजू इस्लामाबाद फिर डीर पहुंची।

अंजू ने एजेंसियों को दी जानकारी

राजस्थान के अलवर जिले की रहने वाली अंजू ने पाकिस्तानी एजेंसियों को बताया कि डीर में रहने वाले नसरुल्लाह से उसकी फेसबुक पर दोस्ती हुई। अंजू ने बताया कि नसरुल्लाह एक अध्यापक का काम करता था अब वह एमआर का काम करता है. अंजू ने बताया कि पाकिस्तान में सिर्फ नसरुल्लाह से मिलने के लिए गई है। बता दें, पाकिस्तान किसी को भी आसानी से वीजा नहीं देता बावजूद इसके पकिस्तान ने 30 दिन का वीजा जारी किया है. वहीं पासपोर्ट के अनुसार अंजू का जन्म उत्तरप्रदेश में हुआ है मगर वह राजस्थान की रहने वाली है.

Latest news
Related news