Sunday, September 22, 2024

पीएम मोदी द्वारा सीकर में लाल डायरी का जिक्र, गहलोत बोले- लाल टमाटर की बात कीजिये

जयपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के सीकर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा लाल डायरी का जिक्र किया। जिसके बाद सीएम अशोक गहलोत ने इसपर पलटवार किया है। जयपुर में लाभार्थी सम्मलेन में सीएम गहलोत ने कहा कि पीएम मोदी को लाल डायरी के बदले लाल टमाटर और लाल सिलेंडर की बात करनी चाहिए। लाल डायरी में ऐसा कुछ है ही नहीं, समय आने पर उन्हें यह दिखा दी जाएगी।

पीएम ने साधा निशाना

दरअसल राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं और इससे पहले लाल डायरी को लेकर घमासान मचा हुआ है। सीकर में जनसभा के दौरान पीएम मोदी ने लाल डायरी का जिक्र करते हुए गहलोत सरकार पर हमला बोला। इस पर जवाब देते हुए सीएम गहलोत ने कहा है कि मैंने सुना है कि प्रधानमंत्री ने सीकर में लाल डायरी पर बयान दिया है।

घबरा गए हैं पीएम

सीएम गहलोत ने कहा कि देश में पीएम पद की गरिमा है। आईटी, ईडी और सीबीआई का देश में गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। ये सभी भी तो लाल डायरी को लेकर जानकारी एकत्रित कर सकते हैं। हमारे एक सहयोगी जो अब उनका मोहरा बन चुके हैं उन्होंने संसद के अंदर लाल डायरी लहराया। इससे पीएम, रक्षा मंत्री और गृह मंत्री इतना घबरा गए कि बार-बार राजस्थान आ रहे हैं।

Ad Image
Latest news
Related news