Thursday, September 19, 2024

Rajasthan: PM मोदी का कांग्रेस सरकार पर निशाना, कहा- लाल डायरी कांग्रेस को कर देगा बर्बाद

जयपुर। राजस्थान के राजनीतिक गलियारों में “लाल डायरी” को लेकर पहले से काफी चर्चा हो रही थी. अब पीएम मोदी ने भी आज रैली के दौरान इसका जिक्र कर दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दावा किया कि डायरी के रहस्य आगामी विधानसभा चुनावों में सत्तारूढ़ कांग्रेस को बर्बाद कर देंगे।

कांग्रेस को बर्बाद कर देगा लाल डायरी

राजस्थान के सीकर में आज पीएम मोदी एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के नारे “मोहब्बत की दुकान” पर मजाक उड़ाते हुए कहा कि राजस्थान के लोगों को लूटने के लिए यह दूकान खोली गई है. उन्होंने कहा कि कुल मिलाकर लूट की दुकान और झूठ की बाजार का एक नया प्रोडक्ट है लाल डायरी। बताया जा रहा है कि इस लाल डायरी में कांग्रेस के भ्रष्टाचार और इनके द्वारा किए गए कारनामे छिपे हैं. यह लाल डायरी आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को पूरी तरह से बर्बाद कर देगी।

युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ – पीएम

पीएम मोदी ने गुरूवार को रैली के दौरान राजस्थान सीएम पर जमकर निशाना साधा। पीएम ने नौकरी भर्ती परीक्षाओं में पेपर लीक को लेकर कहा कि यहां की गहलोत सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है. इसके आगे पीएम ने कहा, “केंद्र सरकार राजस्थान के युवाओं के उज्ज्वल भविष्य और विकास के लिए बेहतर काम कर रही है. लेकिन राजस्थान में क्या हो रहा है? राजस्थान में युवाओं के साथ धोखेबाजी किया जा रहा है. पेपर लीक कार्यक्रम चलाया जा रहा है. प्रदेश के युवा पूरी तरह से सक्षम हैं लेकिन यहां की कांग्रेस सरकार नौजवानों का भविष्य बर्बाद कर रही है।

Ad Image
Latest news
Related news