Thursday, September 19, 2024

Rajasthan: पाली में दो ट्रेलरों की जोरदार टक्कर, हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल

जयपुर: राजस्थान के पाली जिले में बीती रात राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार और दो ट्रेलरों की जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में पांच लोग घायल हो गए, जिन्हें पास के बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से तीन गंभीर घायलों को जोधपुर रेफर कर दिया गया।

पांच घायल, तीन की हालत नाजुक

मिली जानकारी के अनुसार प्लास्टिक के दानों से भरे वाहन को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर के ऊपर चढ़कर दूसरी लाइन में चला गया। ट्रेलर पहले कार से टकराया और फिर दूसरे ट्रेलर से भिड़ गया। सांडेराव थाना क्षेत्र के सिंदरू गांव के पास हुए हादसे के बाद दोनों ट्रेलरों में भीषड़ आग लग गई। वहीं इस भीषण हादसे से ड्राइवर-कंडक्टर ने कूद कर अपनी जान बचाई। हादसे में पांच लोग घायल हुए हैं, जिनमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे की सूचना मिलने पर सीओ सुमेरपुर रजत विश्नोई, सांडेराव एसएच दुर्घटना स्थल पर पहुंचे और क्षतिग्रस्त वाहनों को हाइवे से हटवाकर यातायात बहाल कराया।

घायलों का इलाज जारी

पुलिस के अनुसार इस हादसे में भरतपुर निवासी राकेश पुत्र ताराचंद गुर्जर, अंकुश पुत्र अजीत सिंह जाटव का बांगड़ हॉस्पिटल में उपचार जारी है। वहीं गंभीर रूप से घायल हर बाबूराम जाट, कृष्णगोपाल और रमेश को जोधपुर रेफर कर दिया गया है।

Ad Image
Latest news
Related news