Monday, September 16, 2024

Rajasthan: मां ने कपड़े सुखाने की रस्सी से घोंटा 14 साल के बेटे का गला, 3 दिन पहले ही मनाया था जन्मदिन

जयपुर: झीलों के शहर उदयपुर से आज सुबह दिल दहला देने वाली खबर सामने आई। यहां एक मां ने अपने 14 साल के बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है की आरोपी मां 5 सालों से मानसिक रूप से बीमार है। वहीं हत्या की सूचना मिलने पर आरोपी महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

कपड़े सूखाने वाली रस्सी से दबाया गला

मृतक के पिता दीपक पारीख ने अम्बामाता पुलिस को दी जानकारी में बताया कि हत्या के वक्त वह पत्नी मनीषा और बेटे पुरजन्य को छोड़कर मॉर्निंग वॉक पर गया था। तभी मानसिक रूप से परेशान चल रही पत्नी ने बेटे को कपड़े सुखाने की रस्सी से बांधकर मौत के घाट उतार दिया। जब मैं वापस आया तो घर का गेट अंदर से बंद था। पड़ोसियों की मदद से बालकनी का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसा तो मनीषा आराम से बैठी हुई थी। महिला से थोड़ी ही दूर बेड पर बेटे का शव पड़ा था। जिसके गले पर रस्सी के निशान बने हुए थे। बेड के पास 2 रस्सी के टुकड़े भी पड़े हुए थे।

आरोपी मां हिरासत में

मौके पर पहुंचे अंबामाता थानाधिकारी हनवंत सिंह राजपुरोहित समेत पुलिस ने शव को एमबी हॉस्पिटल की शवगृह में रखवाया। वहीं पुलिस ने आरोपी मां को हिरासत में लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक महिला का 2018 से मानसिक बीमारी के चलते अस्पताल में इलाज चल रहा था। मृतक पुरजन्य पारीख (वैष्णव) का 3 दिन पहले ही जन्मदिन मनाया गया था।

Ad Image
Latest news
Related news