Monday, September 16, 2024

अलवर आएंगे पंडित धीरेन्द्र शास्त्री, 25 से 27 सितंबर तक होगी कथा

जयपुर। राजस्थान में प्रसिद्ध कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा ने अलवर में शिव महापुराण कथा की थी जिसके बाद अब अलवर में पंडित धीरेन्द्र आएंगे। जानकारी के अनुसार उनके आने का कार्यक्रम तय हो चुका है. वहीं आज सुबह 10 बजे जैन मंदिर के पीछे पेंशनर भवन में कार्यालय का उद्घाटन किया गया।

राजस्थान आएंगे पंडित धीरेन्द्र शास्त्री

आपको बता दें कि पंडित प्रदीप मिश्रा के द्वारा कार्यक्रम करने के बाद पंडित धीरेंद्र शाष्त्री अब अलवर आ रहे हैं. पंडित शास्त्री 25 से 27 सितम्बर तक हनुमंत कथा करेंगे। यह कथा लोहिया का तिबारा के पास होगी जबकि अभी प्रशासन से अनुमति लेना बाकि है. श्रीकृष्ण गुप्ता ने बताया कि कार्यक्रम से पूर्व 24 सितंबर को सुबह 7 बजे शहर में भव्य कलश यात्रा निकाली जाएगी।

पेंशनर भवन में किया गया उद्घाटन

इससे पूर्व आज तीन अगस्त को सुबह 10 बजे जैन मंदिर के पीछे पेंशनर भवन में कार्यालय का उद्घाटन किया गया. इस कार्यालय पर ही आगामी कार्यक्रम की रूपरेखा बनाने के लिए राम सेवकों की बैठक होगी। वहीं 9 अगस्त को होप सर्कस पर गणेश जी को निमंत्रण दिया जाएगा। जानकारी के अनुसार 12 अगस्त को लोहिया का तिबारा के पास भूमि पूजन होगा। 15 अगस्त को नया भूरा सिद्ध हनुमान मंदिर में हनुमान जी को निमंत्रण दिया जाएगा।

Ad Image
Latest news
Related news