Thursday, October 24, 2024

14 वर्षीय नाबालिक बच्ची के शव बरामद होने पर पायलट ने दी प्रतिक्रिया, जताया दुःख

जयपुर। भीलवाड़ा में गुरुवार को खेत के एक भट्टी में 14 वर्षीय बच्ची का शव मिलने के बाद पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने दुःख जताया है. उन्होंने कहा कि नाबालिग लड़की के साथ क्रूरता की खबर से उनका दिल बहुत परेशान था।

पायलट ने जताया दुःख

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता सचिन पायलट सचिन पायलट ने भीलवाड़ा जिले में 14 वर्षीय लड़की के साथ कथित बलात्कार और हत्या पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

भीलवाड़ा पुलिस ने दी जानकारी

भीलवाड़ा पुलिस ने गुरूवार को जानकारी देते हुए बताया कि स्थानीय लोगों ने दावा किया कि उसके साथ सामूहिक बलात्कार भी किया गया था। पुलिस ने घटना के सिलसिले में इलाके की पांच कोयला भट्टियों पर काम करने वाले पांच लोगों को हिरासत में लिया है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि लड़की की हत्या करने से पहले उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और उसे भट्टी में फेंक दिया गया। गुरुवार रात की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए, पायलट ने कहा कि नाबालिग लड़की के साथ क्रूरता की खबर से उनका दिल बहुत परेशान था।

सचिन पायलट ने किया ट्वीट

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा कि बेटियों-महिलाओं पर किसी भी प्रकार का अत्याचार स्वीकार्य नहीं है। ऐसे अमानवीय कृत्य करने वाले दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए और उन्हें सख्त से सख्त सजा दी जाए और पीड़ित परिवार को जल्द न्याय मिले। मेरी गहरी संवेदनाएं पीड़ित परिवार के साथ हैं. बता दें, उनका यह ट्वीट तब सामने आता है जब महिलाओं के खिलाफ अपराध में वृद्धि को लेकर भारतीय जनता पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं द्वारा जयपुर में अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली राजस्थान सरकार के खिलाफ बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे.

राजेंद्र गुढ़ा ने लगाया आरोप

जानकारी के अनुसार इससे पहले, राजस्थान के बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने भी अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली सरकार की आलोचना करते हुए आरोप लगाया था कि राज्य ने महिलाओं के खिलाफ अपराधों में नंबर एक होने का संदिग्ध गौरव हासिल किया है। गुढ़ा को पायलट का वफादार माना जाता है।

Ad Image
Latest news
Related news