Monday, September 16, 2024

इस दिन सात फेरे लेंगे राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा, शादी की तारीख आई सामने

जयपुर: आम आदमी पार्टी के युवा सांसद राघव चड्डा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की शादी की लोगो को इंतजार लंबे समय से है। इस खूबसूरत जोड़े की चर्चा बॉलीवुड से लेकर राजस्थान में भी टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। लोगों के मन में कई सवाल है की चर्चित जोड़े की शादी और रिसेप्शन कब और कहां होगी। ऐसे में हम इन चर्चाओं से पर्दा उठाने आये हैं।

इस दिन होगी शादी

पहले राजस्थान में होने जा रही डेस्टिनेशन वेडिंग के वेन्यू और डेट्स को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे और अब दोनों की वेडिंग डेट भी सामने आ गई है। जानकारी के अनुसार, ये कपल 25 सितंबर को उदयपुर के एक पांच सितारा होटल में सात फेरों के बंधन में बंधेगा।
गौरतलब है कि परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा ने भी निक जोनस के साथ राजस्थान में ही रॉयल वेडिंग की थी। ऐसे में अब परिणीति और राघव की सगाई के बाद से ही फैंस उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं।

कई सेलिब्रिटीज होंगे शामिल

जानकारी के अनुसार परिणीति व राघव की शादी एक पंजाबी और रॉयल वेडिंग होगी। दोनों परिवारों की तरफ से इसमें सभी तरह की पारिवारिक परंपराएं और रीति-रिवाज निभाए जाएंगे। दोनों परिवारों की गेस्ट लिस्ट भी लंबी है, ऐसे में परिणीति की बहन और एक्टर प्रियंका चोपड़ा, उनके पति निक जोनस सहित कई फिल्मी सितारों और राजनीति से जुड़े लोगों के इस शादी में शिरकत करने की संभावना है।

गुरुग्राम में होगा रिसेप्शन

जानकारी के अनुसार दोनों होटल उदयविलास में 25 सितंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। वहीं, गुरुग्राम में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन होगा। हालांकि दोनों की तरफ से अब तक शादी की डेट्स व जगह को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। इससे पूर्व 13 मई को दिल्ली में दोनों की सगाई हुई थी। इसके बाद परिणीति चोपड़ा ने उदयपुर के कई होटल्स और रिजॉर्ट देखे थे। दोनों ने जयपुर में कई ऐसे डेस्टिनेशन देखे, जहां उनकी रॉयल वेडिंग हो सके। इनमें से उदयपुर में ओबेरॉय ग्रुप की होटल उदयविलास को उन्होंने वेडिंग वेन्यू के लिए चुना। परिणीति की टीम शादी की तैयारियों में जुटी हुई है।

Ad Image
Latest news
Related news