Friday, September 20, 2024

Rajasthan Politics: गृहमंत्री अमित शाह का राजस्थान दौरा कल, किसानों को करेंगे संबोधित

जयपुर: भारत के गृहमंत्री और बीजेपी सांसद अमित शाह शनिवार 26 अगस्त को राजस्थान के दौरे पर रहेंगे। शाह गंगापुरसिटी का दौरा करेंगे, जहां वे शहर के नजदीक थड़ी गांव में आयोजित सहकार सम्मेलन में किसानों को संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला भी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

कार्यक्रम को लेकर तैयारियां तेज

बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर जहां भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे हुए है। वहीं, प्रशासनिक अमला भी कार्यक्रम को लेकर मुस्तैद है। कार्यक्रम संयोजक और टोडाभीम के पूर्व विधायक रमेश चंद मीणा सहित अन्य भाजपा नेताओं ने कार्यक्रम स्थल पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

कार्यक्रम में आने वाले लोगों के लिए खास इंतजाम

गंगापुरसिटी जिला कलेक्टर अंजलि राजोरिया और एसपी देवेंद्र बिश्नोई ने भी व्यवस्थाओं को देखा और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। कार्यक्रम स्थल पर अमित शाह की सभा के लिए तीन डोम बनाए गए हैं। साथ ही कुछ ही दूरी पर हेलीपैड भी बनाया गया है। सभा स्थल पर मंच के अलावा बैठक व्यवस्था को अंतिम रूप दिया जा रहा है। कार्यक्रम में आने वाले लोगों के लिए भी अलग से बैठक व्यवस्था के साथ-साथ पानी और भोजन की व्यवस्था के प्रबंध भी किए जा रहे हैं। केंद्रीय गृहमंत्री के 26 अगस्त को आयोजित कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

Ad Image
Latest news
Related news