Sunday, September 8, 2024

मुख्यमंत्री गहलोत ने मीडिया से की बातचीत, लाल डायरी का किया खुलासा

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को मीडिया से बाचित करते हुए कई प्रश्नों के जवाब दिए. उन्होंने कहा कि हम जनता की भलाई के लिए काम करते हैं. वहीं प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि महंगाई सिर्फ राज्य में नहीं, पुरे देश में बढ़ गई है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास कहने को कुछ भी नहीं है. अन्य राज्यों के साथ केंद्र अन्याय कर रहा है. लाल डायरी का जब प्रश्न पूछा गया तो उस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि लाल डायरी का राज खुलना चाहिए। उन्होंने कहा कि स्वागत करेंगे डायरी का राज बाहर आए.

महंगाई राहत कैंप को बताया सोशल सिक्योरिटी योजना

राजस्थान के अंदर गुड गवर्नेंस हुई है. राजस्थान के अंदर पांच साल का रिकॉर्ड बन गया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कई मामलों में राजस्थान देश में नम्बर-1 है. हमने शहरों के अंदर हमने रोजगार का प्रबंध किया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने महंगाई राहत कैंप और फ्री बिजली के योजना को कहा कि सोशल सिक्योरिटी योजनाएं है. उन्होंने कहा कि मैंने प्रधानमंत्री को भी पत्र लिखा है और सोशल सिक्योरिटी की बात की है. मैंने रिक्वेस्ट की है. प्रधानमंत्री को हर एक परिवार को राइट टू सोशल सिक्योरिटी मिले इस पर ध्यान देना चाहिए।

प्रधानमंत्री ने दिया जवाब- गहलोत

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री कभी भी कोई जवाब नहीं देते। कभी-कभी उनका कोई मंत्री जवाब दे देता है मगर वो कभी नहीं देते। केंद्र सरकार का समर्थन कही नहीं मिल रहा है. राज्यों के साथ घोर अन्याय हो रहा है.

Ad Image
Latest news
Related news