Monday, September 16, 2024

कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी को किया जाएगा ‘एयरलिफ्ट’, मेदांता हॉस्पिटल में होंगे शिफ्ट

जयपुर। कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी को बेहतर ट्रीटमेंट देने के लिए SMS से दिल्ली के मेदांता हॉस्पिटल में शिफ्ट किया जाएगा. जानकारी के अनुसार रामेश्वर डूडी का SMS अस्पताल के न्यूरो सर्जरी ICU में इलाज चल रहा है.डॉक्टरों के मुताबिक पिछले करीब 36 घंटे से डूडी की हालत स्थिर बनी हुई है.

मुख्यमंत्री गहलोत पहुंचे अस्पताल

आपको बता दें कि 28 अगस्त को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जोधपुर से राजधानी जयपुर लौटते ही रामेश्वर डूडी से मिलने अस्पताल पहुंचे। उन्होंने डूडी को जल्द ही ठीक हो जाने का आश्वासन दिया और उनके स्वास्थ के लिए ईश्वर से कामना भी की. कल दिनभर मुख्यमंत्री गहलोत डूडी की सेहत का अपडेट लेट रहे इसके साथ ही चिकित्सकों की टीम से भी लगातार रिपोर्ट ली. परिजनों की इच्छा की खबर मिलते ही बीते दिन खुद मुख्यमंत्री गहलोत ने मेदांता अस्पताल में बात की. इसके बाद ही अब डूडी की शिफ्टिंग की तैयारी शुरू हुई है.

पूनिया-बेनीवाल डूडी से पहुंचे मिलने

आरएलपी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी से भेट करने पहुंचे थे. उन्होंने एसएमएस अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सकों को दिशा निर्देश भी दिए. हनुमान बेनीवाल ने रामेश्वर डूडी से मुलाकात के बाद कहा- निर्णय परिजनों पर है अगर परिजन रहते हैं तो दिल्ली शिफ्ट कर दिया जाएगा नहीं तो अभी हालत स्थिर उनके शुभचिंतक भी बड़ी संख्या में यहां पर मिलने पहुंच रहे सभी उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं. वहीं उप नेता प्रतिपक्ष डॉ सतीश पूनिया भी एसएमएस अस्पताल पहुंचे और कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी के अच्छी स्वास्थ्य की कामना की.

Ad Image
Latest news
Related news