Monday, September 16, 2024

नागौर में 2 दलितों की मौत की जांच के लिए BJP प्रमुख जेपी नड्डा ने चार सदस्यीय पैनल का किया गठन

जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजस्थान के नागौर में दो दलितों की मौत की जांच के लिए चार सदस्यीय जांच समिति का गठन किया है। जांच के बाद कमेटी जेपी नड्डा को विस्तृत रिपोर्ट सौंपेगी.

क्या थी पूरी घटना ?

राजस्थान के कुचामन में राणासर गांव के पास दो दलित युवकों की मौत हो गई. बुधवार को पुलिस ने बताया कि उनकी बाइक को कई बार टक्कर मारी गई है. जिससे दो युवकों की मौत हो गई और एक घायल हो गया। सोमवार देर रात हुई इस घटना में तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. संदिग्धों के बारे में विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है।

पीड़ितों की हुई पहचान

पीड़ितों की पहचान राजूराम (22), चुन्नीलाल (24) और किशनाराम (30) के रूप में हुई, जो घायल हो गए। राजूराम (22) और चुन्नीलाल (24) बिदियाद गांव के थे, और किशनाराम पास के मंगलाना के थे। जानकारी के अनुसार सभी मार्बल-फिटिंग ठेकेदार के रूप में काम करते थे। वहीं पुलिस मुख्यालय के अधिकारियों ने कही कि वह गंभीर रूप से घायल युवक को जयपुर ले जाया गया.

जानबूझकर कराई गई दुर्धटना

दुर्घटना जानबूझकर कराई गई थी। जानकारी के अनुसार दुर्घटना के कारण पीड़ितों के हाथ-पैर के टुकड़े-टुकड़े हो गए वहीं उन्हें राणासर के पास हनुमानगढ़-किशनगढ़ मेगा हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त होते देखा गया।

Ad Image
Latest news
Related news