Sunday, September 8, 2024

सीएम गहलोत ने रक्षाबंधन का दिया तोहफा, आज भी महिलाएं कर सकेंगी फ्री रोडवेज बस यात्रा

जयपुर। आज यानी 31 अगस्त तक रोडवेज बस किराए में महिलाओं को 100 प्रतिशत छूट जारी रहेगी। वहीं पहला गारंटी कार्ड और 500 रुपये का सिलेंडर प्राप्त करने वाली लाभार्थी महिलाओं और ब्रह्मकुमारियों ने सीएम अशोक गहलोत को राखी बांधी।

सीएम ने बंधवाई राखी

बुधवार को रक्षाबंधन के अवसर पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सरकारी आवास पर पहला गारंटी कार्ड और 500 रुपये का सिलेंडर प्राप्त करने वाली लाभार्थी महिलाओं ने सीएम के कलाई पर रक्षा सूत्र बांधा वहीं मुख्यमंत्री को प्रजापिता ब्रह्माकुमारी विश्वविद्यालय की बहनों ने भी राखी बांधी।

बहनों ने सीएम को कहा धन्यवाद

राजधानी जयपुर के महापुरा निवासी पूजा देवी और सरजू देवी ने मुख्यमंत्री को राखी बांधकर मंहगाई राहत शिविरों और इंदिरा गांधी गैस सिलेंडर सब्सिडी योजना समेत अलग- अलग जनकल्याणकारी योजनाओं के लिए धन्यवाद दिया। वहीं पूजा देवी ने कहा कि 500 रुपये में गैस सिलेंडर के साथ-साथ अन्नपूर्णा राशन किट, 25 लाख का चिरंजीवी बीमा, 10 लाख का दुर्घटना बीमा, 100 यूनिट तक निःशुल्क बिजली जैसी योजनाओं से उन्हें लाभ मिला है।

सूरज देवी ने सीएम से क्या कहा

सूरज देवी ने कहा कि मनरेगा में 25 दिन के अतिरिक्त रोजगार, 750 की जगह एक हजार रुपये वृद्धावस्था पेंशन जैसे निर्णयों से उन्हें मंहगाई से राहत मिली है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा लाई गई योजनाओं से उनके परिवार को आर्थिक संबल मिला है और आमजन को राहत पहुंचाने वाली ये योजनाएं जारी रहनी चाहिए।

31 अगस्त को भी बसों में मुफ्त यात्रा

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने महिलाओं को रक्षाबंधन के अवसर पर दी गई राजस्थान रोडवेज बस किराए में शत-प्रतिशत छूट को आज भी जारी रखने का ऐलान किया।

Ad Image
Latest news
Related news