Sunday, September 8, 2024

राजस्थान: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज राजस्थान के 3 जिलों का करेंगे दौरा

जयपुर। राजस्थान में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं सीएम अशोक गहलोत सरकार रिपीट करवाकर राज्य में सत्ता परिवर्तन की परंपरा ख़त्म करने को लेकर दावे भी कर रहे हैं और ऐसा करने के लिए वह रणनीति भी बना रहे हैं.

मुख्यमंत्री आज 3 जिलों के दौरे पर

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज 3 जिलों के दौरे पर हैं. राजधानी जयपुर से रवाना होकर आज के दिन वह दूदू, ब्यावर और भीलवाड़ा ज़िलों का दौरा करते हुए अलग-अलग कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। नए जिले बनने के उपरांत दूदू और ब्यावर में सीएम गहलोत का ये पहला दौरा है।

क्या-क्या होगा कार्यक्रम ?

मुख्यमंत्री के व्यस्त कार्यक्रम के अनुसार वे जयपुर से रवाना होकर सबसे पहले दूदू पहुंचेंगे। उनका दोपहर 12 बजे जयपुर से रवाना होकर 12:30 बजे दूदू पहुंचने का कार्यक्रम है। वे यहां राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल प्रतियोगिताओं का अवलोकन करेंगे।

इसके बाद दोपहर 1:30 बजे दूदू से रवाना होकर दोपहर 2 बजे ब्यावर पहुंचेंगे जहां भी वे ग्रामीण ओलंपिक प्रतियोगिताओं का अवलोकन करेंगे। इसके बाद शाम 4 बजे गुलाबपुरा में स्थानीय कार्यक्रमों में शिरकत करने के बाद भीलवाड़ा पहुंचेंगे, जहां रात्रि विश्राम करेंगे।

कल क्या रहेगा शेड्यूल ?

सीएम गहलोत शनिवार को सुबह 10 बजे भीलवाड़ा से रवाना होकर सुबह 11:30 बजे नीमकाथाना पहुंचेंगे, जहां वे राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल प्रतियोगिताओं का अवलोकन करेंगे, साथ ही अलग- अलग विकास कार्यों के लोकार्पण-शिलान्यास समारोह में क्षेत्र की जनता को सौगात देंगे। वहीं सीएम गहलोत दोपहर 3:15 बजे नीमकाथाना से रवाना होकर शाम 4 बजे गंगापुर सिटी पहुंचेंगे। वे यहां ग्रामीण ओलंपिक खेल प्रतियोगिताओं का अवलोकन करने के बाद शाम साढ़े 5 बजे जयपुर के लिए रवाना हो जाएंगे।

Ad Image
Latest news
Related news