Sunday, September 8, 2024

राजस्थान में सामने आई एक शर्मसार घटना, आदिवासी महिला को पति ने निर्वस्त्र कर सरेआम पीटा

जयपुर। राजस्थान की एक शर्मसार घटना सामने आई है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक व्यक्ति, महिला को अपने घर के बाहर निर्वस्त्र करता दिख रहा है और उसे नग्न घुमा रहा है, और वह मदद के लिए चिल्लाती है मगर उसकी मदद के लिए कोई नहीं आता.

महिला को सरेआम किया निर्वस्त्र

इस घटना के बाद पुलिस ने कहा कि राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में एक आदिवासी महिला को उसके पति ने पीटा, नग्न किया और उसके गांव में घुमाया। हमले के चौंकाने वाले वीडियो में पति, 21 वर्षीय महिला को उनके घर के बाहर निर्वस्त्र कर रहा है और उसे नग्न घुमा रहा है, जबकि वह मदद के लिए चिल्ला रही है।

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला किसी अन्य पुरुष के साथ रिश्ते में थी, जिसके कारण उस पर हमला हुआ। एक पुलिस अधिकारी ने आज सुबह कहा कि तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है और कुछ घंटों में कुछ गिरफ्तारियां होने की संभावना है. वहीं राजस्थान के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) उमेश मिश्रा ने कहा कि शादीशुदा होने के बावजूद दूसरे पुरुष के साथ रहने से नाखुश महिला के ससुराल वालों ने कथित तौर पर उसका अपहरण कर लिया और उसे अपने गांव ले गए जहां उसे पीटा गया और नग्न कर घुमाया गया।

मुख्यमंत्री गहलोत ने लिया एक्शन

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक्स पर कहा कि प्रतापगढ़ जिले में पीहर और ससुराल पक्ष के आपसी पारिवारिक विवाद में ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा एक महिला को निर्वस्त्र करने का एक वीडियो सामने आया है। पुलिस महानिदेशक को एडीजी क्राइम को मौके पर भेजने एवं इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। सभ्य समाज में इस तरह के अपराधियों की कोई जगह नहीं है। इन अपराधियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डालकर फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर सजा दिलवाई जाएगी।

Ad Image
Latest news
Related news