Thursday, September 19, 2024

Rajasthan Politics: गहलोत की सभा में अचानक पहुंचे राजेंद्र गुढ़ा, बोले CM का वेलकम तो बनता है

जयपुर: राजस्थान की राजनीति में लाल डायरी का मुद्दा लाकर कांग्रेस और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के लिए मुसीबत खड़े करने वाला राजेंद्र गुढ़ा आज अचानक सीएम गहलोत की सभा में पहुंचकर सबको चौका दिया। मंच पर पहुंचकर उन्होंने स्थानीय विधायक सुरेश मोदी का अभिवादन किया। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में बदलाव के कारण गहलोत वहां नहीं पहुंचे थे।

मैं कांग्रेस का विधायक हूं- राजेंद्र गुढ़ा

वहीं गुढ़ा थोड़ी देर मंच पर रुके उसके बाद वहां से रवाना हो गए। गुढ़ा ने कहा, जनता की 50 साल से ये इच्छा थी कि नीमकाथाना जिला बने। जिला बनने के बाद सीएम पहली बार यहां आ रहे हैं। यहां की जनता के विधायक के तौर पर उनका वेलकम बनता है। जब सरकार से तल्खी को लेकर पूछा गया तो गुढ़ा ने हंसते हुए जवाब दिया कि मैं कांग्रेस का विधायक हूं।

उल्लेखनीय है कि नीमकाथाना के जिला बनने के बाद पहली बार मुख्यमंत्री गहलोत यहां पहुंच रहे हैं। इस दौरान वे जिला स्तरीय ओलिंपिक खेलों का निरीक्षण करेंगे। साथ ही कई विकास कार्यों की सौगात देंगे। सीएम का करीब 11:30 बजे उदयपुरवाटी पहुंचने का कार्यक्रम था, लेकिन प्रतापगढ़ जाने के कारण इसमें देरी हो गई। इस दौरान दोपहर करीब डेढ़ बजे उदयपुरवाटी विधायक नीमकाथाना पहुंचे। विधायक सुरेश मोदी से मुलाकात की और वहां से निकल गए।

लाल डायरी को लेकर गहलोत पर किया था वार

आपको बता दें कि विधानसभा में मणिपुर के मुद्दे पर अपनी ही सरकार को घेरने और लाल डायरी के मामले को लेकर पूर्व मंत्री ने अपनी सरकार को घेरा था। जिसके बाद उन्हें अपना मंत्री पद खोना पड़ा। इसके बाद वे कई मुद्दों पर सरकार को घेरते रहे हैं।

Ad Image
Latest news
Related news