Monday, September 16, 2024

CM गहलोत ने धरियावद में पीड़िता से की मुलाकात, सरकारी नौकरी देने का किया ऐलान

जयपुर। सीएम अशोक गहलोत ने प्रतापगढ़ के धरियावाद में पीड़िता से मुलाकात की. वहीं उन्होंने बड़ी घोषणा भी की. उन्होंने पीड़िता को 10 लाख रूपये की सहायता करने की घोषणा की.

पीड़िता से मिले सीएम गहलोत

दरअसल प्रतापगढ़ जिले में एक गर्भवती महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने की शर्मनाक घटना के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीड़िता को सरकारी नौकरी देने का आश्वासन दिया है.

क्या है पूरी घटना ?

राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में एक आदिवासी महिला को उसके पति ने पीटा, नग्न किया और उसके गांव में घुमाया। हमले के चौंकाने वाले वीडियो में पति, 21 वर्षीय महिला को उनके घर के बाहर निर्वस्त्र कर रहा है और उसे नग्न घुमा रहा है, जबकि वह मदद के लिए चिल्ला रही है. वीडियो में महिला रोते हुई नजर आ रही है.

मुख्यमंत्री गहलोत ने किया ट्वीट

मुख्यमंत्री गहलोत ने एक्स पर ट्वीट करते हुए कहा कि प्रतापगढ़ जिले में पीहर और ससुराल पक्ष के आपसी पारिवारिक विवाद में ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा एक महिला को निर्वस्त्र करने का एक वीडियो सामने आया है. पुलिस महानिदेशक को एडीजी क्राइम को मौके पर भेजने एवं इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. सभ्य समाज में इस तरह के अपराधियों की कोई जगह नहीं है. इन अपराधियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डालकर फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर सजा दिलवाई जाएगी.

पुलिस ने 7 आरोपियों को किया गिरफ्तार

इस पूरे प्रकरण में अब पुलिस ने पति समेत 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस जब उन्हें गिरफ्तार कर रही थी तब आरोपीयों ने भागने की कोशिश की जिसके बाद आरोपी पति समेत अन्य आरोपी जख्मी हो गए. जख्मी हुए आरोपियों को प्रतापगढ़ के जिला अस्पताल में लाया गया. पुलिस की निगरानी में तीनों का उपचार जारी हैं.

Ad Image
Latest news
Related news