Monday, September 16, 2024

गृह मंत्री अमित शाह आज उदयपुर का करेंगे दौरा

जयपुर। केंद्रिय गृह मंत्री अमित शाह आज दोपहर 12 बजे उदयपुर पहुंचेंगे. जिसके बाद शाह उदयपुर से डूंगरपुर हैलीपैड से पहुंचेंगे उसके बाद 12.45 बजे वह बणेश्वर धाम पहुंचेंगे. मंदिर में पूजा- अर्चना करेंगे. जिसके बाद दोपहर 2 बजे जनसभा को शाह जन सभा संबोधित करेंगे. जानकारी के अनुसार भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ गृह मंत्री शाह बैठक में शामिल होंगे. वहीं शाम 4.15 बजे दिल्ली रवाना हो जाएंगे.

इन विधानसभा को करेंगे कवर

भाजपा की दूसरी परिवर्तन यात्रा 3 सितंबर यानी आज बेणेश्वर धाम (डूंगरपुर) से शुरू होगी। इस यात्रा को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा रवाना किया जाएगा. जानकारी के अनुसार यह यात्रा 19 दिन में 2433 किलोमीटर की दूरी तय करते हुए कुल 52 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करेगी। इसके मार्ग में डूंगरपुर, उदयपुर, राजसमंद, चित्तौड़गढ़, कोटा, भीलवाड़ा, प्रतापगढ़, बांसवाड़ा, बूंदी, बारां, झालावाड़ जिलों की विधानसभा सीटें शामिल हैं।

पीएम मोदी बोले- जनता ने भी बदलाव लाने की ठान ली

भाजपा की पहली परिवर्तन यात्रा के शुभारंभ पर पीएम मोदी ने कहा कि वीर-वीरांगनाओं की धरती राजस्थान में सिर्फ भाजपा ही नहीं, बल्कि जनता ने भी बदलाव लाने की ठान ली है. मुझे विश्वास है कि आज शुरू हुई यह परिवर्तन संकल्प यात्रा राज्य में जन-जन की आकांक्षाओं को और मजबूती प्रदान करेगी.

यात्रा का पहला चरण 2 सितंबर को हुआ शुरू

भाजपा ने आगामी विधानसभा चुनाव से पूर्व राजस्थान में चार चरण की “परिवर्तन यात्रा” शुरू की है. यात्रा का पहला चरण 2 सितंबर को सवाई के त्रिनेत्र गणेश मंदिर से शुरू हुआ और इसका नेतृत्व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा किया गया.

Ad Image
Latest news
Related news