Monday, September 16, 2024

हैवान रूपी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ किया दुष्कर्म, 1 साल तक किया रेप

जयपुर। अलवर जिले के एन ई बी थाना क्षेत्र के रहने वाले एक बेटी अपने पिता की हवस का शिकार बनी। इस घटना के बाद बेटी के नाना ने एनईबी पुलिस थाना में मुकदमा दर्ज कराया है.

पिता ने अपनी ही बेटी के साथ की हैवानियत

बेटी के नाना द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस ने तत्काल में एक्शन लेते हुए उसे (पिता) गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एनईबी थाना अधिकारी अशोक चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि एन ई बी क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता अपनी मौसी और नाना के साथ थाने में आई और थाने पर रिपोर्ट दी की उसके पिता के द्वारा उसकी मां के साथ मारपीट की जाती थी. जिसके बाद उसकी मां उसे छोड़कर चली गई. तब पीड़िता चार साल की थी उसके बाद से वह पिता के साथ ही रहती थी और बाद उसके पिता ने दूसरी शादी कर ली. ऐसे में उसके पिता की हरकतों से तंग आकर उसकी दूसरी पत्नी भी अपने पिहर चले गई.

1 साल तक पीड़िता के साथ किया दुष्कर्म

जानकारी के अनुसार पिछले दिनों उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद दोबारा फिर दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि करीब एक साल से पिता रूपी हैवान उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था. पिछले कुछ दिनों से आरोपी पिता के यहां से पीड़िता अपने नाना के पास रहने आ गई और पीड़िता ने यह घटना अपनी मौसी और नाना को बताई तब नाना और उसकी मौसी ने एनईबी थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज दी और पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया. कोर्ट में बयान दर्ज करने के बाद आरोपी पिता को एनईबी थानाधिकारी अशोक चौधरी ने गिरफ्तार कर लिया

Ad Image
Latest news
Related news