Thursday, September 19, 2024

भाजपा की परिवर्तन यात्रा में गर्जी राजे, कहा- ये धरती प्रेम और भक्ति की भूमि

जयपुर। सोमवार को भाजपा की तीसरी परिवर्तन है. इसी कड़ी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने जनता को संबोधित किया।

भाजपा की तीसरी परिवर्तन यात्रा

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि ये धरती प्रेम और भक्ति की भूमि है. उन्होंने कहा कि ये वो भूमि है जहां परमाणु परिक्षण किया गया. वहीं राजे ने कांग्रेस पार्टी पर बरसते हुए कहा कि हम किसानों का कर्जा माफ़ कर देंगे, लेकिन आम जनता कांग्रेस के झांसे में आ गए. इसके अतिरिक्त उन्होंने राज्य में हो रहे महिलाओं पर अत्याचार, दुष्कर्म, गंगवार जैसे मुद्दे को प्रकाशित करते हुए गहलोत सरकार पर तंज कसा.

भाजपा की तीसरी परिवर्तन यात्रा

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि ये धरती प्रेम और भक्ति की भूमि है. उन्होंने कहा कि ये वो भूमि है जहां परमाणु परिक्षण किया गया. वहीं राजे ने कांग्रेस पार्टी पर बरसते हुए कहा कि कांग्रेस ने हम किसानों का कर्जा माफ़ कर देंगे, लेकिन आम जनता कांग्रेस के झांसे में आ गए. इसके अतिरिक्त उन्होंने राज्य में हो रहे महिलाओं पर अत्याचार, दुष्कर्म, गंगवार जैसे मुद्दे को प्रकाशित करते हुए गहलोत सरकार पर तंज कसा.

कहां -कहां से गुजरेगी यात्रा ?

4 सितंबर को यात्रा सीमलवाड़ा से धंबोला, घाटा का गांव, जोगपुर मोड़ होते हुए सागवाड़ा क्षेत्र में पहुंचेगी। सागवाड़ा से यात्रा अगरपुरा होते हुए बांसवाड़ा जिले में प्रवेश करेगी। गढ़ी में सभा होगी। इसके बाद बोरी, आंजना, अरथूना होते हुए बागीदौरा में प्रवेश करेगी। गांगड़तलाई में आमसभा होगी। इसके बाद यात्रा का प्रवेश कुशलगढ़ क्षेत्र में होगा और रात्रि विश्राम भी वहीं रहेगा। पांच सितंबर को कुशलगढ़ से यात्रा आरंभ होकर बांसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में पहुंचेगी। इसके बाद घाटोल से प्रतापगढ़ पहुंचेगी। यात्रा में केंद्रीय व प्रदेश पदाधिकारी भी शामिल होंगे।

इन जिलों में पहुंचेगी यात्रा

यात्रा 11 जिलों डूंगरपुर, बांसवाड़ा, प्रतापगढ़, चित्तौडग़ढ़, उदयपुर, राजसमंद, भीलवाड़ा, झालावाड़, कोटा, बारां व बूंदी की 52 विधानसभाओं से होकर गुजरेगी।

अमित शाह ने दूसरी परिवर्तन यात्रा का किया शुभारंभ

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को राजस्थान के डूंगरपुर का दौरा किया। शाह ने प्रदेश के डूंगरपुर जिले में सभा को संबोधित किया और बेणेश्वर धाम से भाजपा की दूसरी ‘परिवर्तन संकल्प यात्रा’ की शुरुआत की थी।

मुख्यमंत्री गहलोत पर बोला हमला

इस दौरान उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोलते हुए कहा कि जब परिवर्तन यात्रा समाप्त होगी, तब तक गहलोत सरकार की रवानगी तय हो चुकी होगी। इस सरकार के जाने का फैसला हो चुका हैं। उन्होंने कहा कि गहलोत क्या करें, उनका नेतृत्व ही ऐसा है। कांग्रेस नेता सनातन धर्म को समाप्त करने की बात करते हैं। सनातन धर्म पर ये जितना बोलेंगे, उतना कम होते जाएंगे। 2014 और 2019 में कम हुए, 2024 में दूरबीन लेकर भी नहीं दिखाई देंगे।

Ad Image
Latest news
Related news