Thursday, September 19, 2024

परिवर्तन यात्रा का चौथा चरण, हनुमानगढ़ के गोगामेड़ी से गडकरी दिखाएंगे हरी झंडी

जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन संकल्प यात्रा के चौथे चरण का आज हनुमानगढ़ से आगाज होगा। केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी इस परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

परिवर्तन यात्रा का चौथा चरण

आपको बता दें कि इस परिवर्तन यात्रा की अगुवाई भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया करेंगे। यह यात्रा भी दो संभागों का दौरा करेगी और करीब 50 विधानसभाओं को कवर करेगी। 18 दिन तक चलने वाली इस परिवर्तन यात्रा का समापन अलवर में होगा। इससे पहले यह यात्रा 2173 किलोमीटर का सफर तय करेगी। तय कार्यक्रम के अनुसार गडकरी सुबह करीब 11:00 बजे गोगामेडी पहुंचेंगे और गोगाजी मंदिर में दर्शन करने के बाद स्थानीय स्कूल मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रदेशाध्यक्ष ने लिया जायजा

प्रदेशाध्यक्ष ने गोगामेड़ी से शुरू होने वाली परिवर्तन संकल्प यात्रा के चौथे चरण की तैयारी को लेकर बीती शाम भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने तैयारी का जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ यात्रा के संयोजक और पूर्व केंद्रीय मंत्री सीआर चौधरी, सह संयोजक श्रवण सिंह बागड़ी समेत स्थानीय नेता और पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

आज कौन-कौन रहेगा उपस्थित ?

गोगामेड़ी की जनसभा में आज राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल शिरकत करेंगे। यह यात्रा आज गोगामेड़ी से शुरू होकर दोपहर 2:00 बजे नोहर पहुंचेगी, इसके बाद शाम 4:30 बजे रावतसर और देर शाम करीब 6:30 बजे बाद हनुमानगढ़ तक जाएगी। जहां एक जनसभा का आयोजन होगा।

Ad Image
Latest news
Related news