Thursday, September 19, 2024

भाजपा की बैठक को संबोधित करते हुए गर्जे जोशी, कहा- पेपर लीक का दंश झेल रहा है

जयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यश सीपी जोशी समेत नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने शुक्रवार को सीकर भाजपा कार्यालय में परिवर्तन संकल्प यात्रा की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक ली।

सीकर में हुई भाजपा की बैठक

भाजपा प्रदेशाध्यश सीपी जोशी ने बैठक के दौरान कहा कि परिवर्तन संकल्प यात्रा जनआशीर्वाद बन गई है. प्रदेश के हर कोने में इस यात्रा को जनता का अपार समर्थन और स्नेह मिल रहा है। प्रदेश की भ्रष्टाचारी और निकम्मी कांग्रेस सरकार की हमेशा के लिए विदाई अब तय हो चुकी है। युवाओं और किसानों में वादाखिलाफी को लेकर रोष व्याप्त है। किसानों को दस दिन में कर्जमाफी का वादा करके उनकी जमीनें नीलाम करना और युवाओ को पेपर लीक दंश झेलना पड़ रहा है।

महिलाओं की सुरक्षा पर बोले जोशी

उन्होंने आगे कहा कि महिलाओं कि सुरक्षा प्रदेश के लिए सबसे गंभीर चुनौती बन चुका है। दुष्कर्म और महिला उत्पीड़न के मामले में प्रदेश शर्मसार हुआ है। प्रदेश कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों के चलते प्रदेश का विकास अवरूद्ध हो गया है। आज हमारे यहां देश का सबसे महंगा पेट्रोल-डीजल, बिजली मिल रही है। पिछले कई दिनों से एंबूलेंस कर्मियों की हड़ताल के कारण एबुंलेंस सेवा बंद है। प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा रही है, लेकिन इस सरकार को इसकी कोई चिंता नहीं है।

सनातन धर्म को लेकर कही ये बात

जोशी ने कहा कि कांग्रेस गधबंधन के लोग आज देश में सनातन धर्म को खत्म करने की बात करते हैं. न्हें यह नहीं पता कि सनातन को खत्म करने का प्रयास मुगलों, अंग्रेजों ने भी किया था जिनको इस देश की जनता ने हमेशा के लिए खदेड़ दिया। सनातन संस्कृति को मुगल ही समाप्त नहीं कर पाए तो कांग्रेस किस खेत की मूली है। सनातन भारत के रग-रग में बसा हुआ है, जिसे ना तो कोई समाप्त कर पाया है ना ही कोई कर पाएगा।

कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकेंगे

वहीं नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार को विदा करने के लिए कार्यकर्या पूरी मेहनत के साथ लगे हुए है और आगे भी लगे रहेंगे। कांग्रेस सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए हम सभी लोग गांव-गांव ढाणी तक जाएंगे। परिवर्तन संकल्प यात्रा को जनता का अपार समर्थन मिल रहा है। जिले में यात्रा के आने पर पूरी मेहनत के साथ यात्रा पूरी करनी है।

Ad Image
Latest news
Related news