Monday, September 16, 2024

राजस्थान: प्रियंका गांधी वाड्रा के सभा स्थल का जायजा लेने पहुंचे सीएम गहलोत

जयपुर। कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचीव प्रियंका गांधी 10 सितंबर को राजस्थान आ रही हैं. जिसको लेकर तैयारियां जोर-शोर से चल रही है. इसी बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी शुक्रवार देर शाम यहां सड़क मार्ग से पहुंचे।

सीएम ने सभी स्थल का लिया जायजा

सीएम अशोक गहलोत ने शुक्रवार शाम को सड़क मार्ग से टोंक पहुंचे और सभाव स्थल का जायजा लिया। मुख्यमंत्री गहलोत ने जिला कलक्टर चिन्मयी गोपाल, पुलिस महानिरीक्षक अजमेर लता मनोज सहित प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों के साथ बनाए जा रहे डोम, पांडाल समेत अलग-अलग प्रकार की तैयारियों का निरीक्षण चर्चा की तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

सभा स्थल पर पहुंचते-पहुंचते हुआ अंधेरा

सभास्थल पर पहुंचते-पहुंचते अधेंरा हो गया. जिसके बाद मोबाइल की रोशनी में सीएम ने रूट चार्ट देखा. सीएम को रूट चार्ट के बारे में जिला कलक्टर चिन्मयी गोपाल ने जानकारी दी। इस दौरान निवाई विधायक प्रशांत बैरवा भी उपस्थित थे।

लोगों के लिए दो पांडाल की व्यवस्था

प्रशासनिक स्तर पर तैयारियों के साथ ही पुलिस महाकमा भी सुरक्षा को लेकर व्यवस्था को चाक.चौबन्द करने में जुटा हुआ है। राजकीय मॉडल स्कूल निवाई में आयोजित होने वाली विशाल जनसभा के लिए बड़ा साइज का डोम तैयार किया जा रहा है। जिसमें वीआईपी एरिया भी बनाया गया है. वहीं आम जनता के बैठने के लिए दो पांडाल का आयोजन किया गया है. वाहन पार्किंग को लेकर भी विशेष इंतजाम किए गए हैं.

क्या है कार्यक्रम ?

कांग्रस के जिला चुनाव प्रभारी प्रशांत शर्मा ने बताया कि रविवार को निवाई उपखंड मुख्यालय के झिलाय रोड स्थित विवेकानंद मॉडल स्कूल में प्रियंका गांधी जनसभा को संबोधित करेंगी।

Ad Image
Latest news
Related news