Sunday, September 8, 2024

राजस्थान: प्रदेश में आज से इंदिरा रसोई योजना शुरू, 8 रुपये में मिलेगा भरपेट भोजन

जयपुर। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार को राजस्थान में टोंक जिले के चाकसू जिले में जनसभा को संबोधित करेंगी। इस मौके पर प्रियंका गांधी इंदिरा गांधी योजना का उद्घाटन करेंगी।

इंदिरा रसोई योजना आज से शुरू

आपको बता दें कि राज्य सरकार की तरफ 8 रुपये में भोजन उपलब्ध करवाया जाता है. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री गहलोत समेत कई नेताओं को जनसभा में जिम्मेदारी मिली है. प्रदेश के शहरों में यह योजना पहले से ही चलाई जा रही है. प्रियंका की जनसभा में भीड़ जुटाने को लेकर सीएम अशोक गहलोत और प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने टोंक, राजधानी जयपुर और अजमेर जिलों के विधायकों को जिम्मेदारी सौंपी है।

शनिवार को नहीं हुई बैठक

प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने वरिष्ठ नेताओं के साथ शनिवार को सभा स्थल पर जाकर तैयारियों का जायजा लिया। पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भी प्रियंका गांधी की सभा की तैयारियों को लेकर जायजा लिया। राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर गाडित कोर कमिटी की शनिवार शाम को होने वाली बैठक स्थगित कर दी गई थी और अब यह बैठक अगले हफ्ते होगी।

अरुण सिंह ने कही ये बात

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने शनिवार को जयपुर में प्रेस कांफेरेंस किया. उन्होंने कहा कि अच्छा होता प्रियंका गांधी उन नाबालिग बच्चियों के घर जाकर उनके स्वजनों से मिलती जिनकी दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई।

Ad Image
Latest news
Related news