Saturday, July 13, 2024

राजस्थान: लोकसभा स्पीकर ओम बिरला 12 सितंबर को आएंगे जैसलमेर

जयपुर। लोकसभा स्पीकर ओम बिरला 12 सितंबर को सुबह 11:45 बजे हेलीकॉप्टर से रामदेवरा पहुंचेंगे। जिसके बाद रामदेव जी का दर्शन करेंगे। वहीं दोपहर 2 बजे जैसलमेर शहर में प्रबुद्धजन लोगों से संवाद करेंगे। बिरला माहेश्वरी समाज के अभिनंदन कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। जिसके बाद स्पीकर बिरला शाम 4 बजे हेलीकॉप्टर से बॉर्डर स्थित तनोट पहुंचेंगे। जहां तनोट माता के दर्शन करेंगे और बीएसफ जवानों से भी मुलाकात करेंगे। जानकारी के मुताबिक लोक सभा अध्यक्ष रात्रि विश्राम तनोट में ही करेंगे और अगले दिन तनोट में बैठक के बाद जोधपुर के लिए रवाना हो जाएंगे।

भारत-पाक सीमा पर ग्रामीणों से मिलेंगे बिरला

इस दौरान ओम बिरला भारत-पाक सीमा पर स्थित गांव में ग्रामीणों से मिलेंगे। लोकसभा सचिवालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार लोक सभा अध्यक्ष 12 सितंबर को सुबह 10:25 बजे हवाई मार्ग से जोधपुर पहुंचेंगे। यहां से वे हेलीकॉप्टर के जरिए सुबह 11 बजे रामदेवरा के लिए रवाना हो जाएंगे। रामदेवरा मंदिर में दर्शन करने के उपरांत 12:45 बजे रवाना हो जाएंगे। दोपहर 1:30 बजे वे जैसलमेर में बीएसएफ के गेस्ट हाउस पहुंचने के बाद वहीं आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

भारत-पाक सीमा देखेंगे बिरला

बिरला शाम 4:35 बजे हेलीकॉप्टर से तनोट पहुंचेंगे। जहां से पहले वे भारत-पाक सीमा देखेंगे। इसके बाद शाम 7 बजे वे तनोट माता मंदिर में आरती में शामिल होंगे। शाम 7:30 बजे वे घंटियाली गांव जाएंगे, जहां वे ग्रामीणों से संवाद करेंगे। रात को बीएसएफ गेस्ट हाउस में विश्राम करने के बाद वे 13 सितंबर की सुबह जोधपुर के रास्ते दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

Latest news
Related news