Monday, September 16, 2024

राजस्थान: भीलवाड़ा में महिला के साथ गैंगरेप का मामला निकला झूठा

जयपुर। पुलिस के अनुसार दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर पता चला कि महिला ने शनिवार शाम को आरोपियों से बात की थी.

महिला ने लगाया गैंगरेप का आरोप

शनिवार रात एक महिला के कथित अपहरण और फिर उसके साथ गैंगरेप का मामला झूठा साबित हुआ. पुलिस ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया कि 25 वर्षीय महिला दो पुरुषों के साथ सहमति से संबंध बनाने गई थी और विवाद तब हुआ जब उन्होंने उसके पूरी रात रूकने पर जोर दिया।

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला घर जाना चाहती थी लेकिन दोनों व्यक्तियों ने उस पर रुकने का दबाव डाला, जिसके बाद वह निर्वस्त्र अवस्था में घर से बाहर आई और एक राहगीर से मदद मांगी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि महिला ने शुरुआत में मनगढ़ंत कहानी सुनाई थी कि दो लोगों ने उसका अपहरण कर लिया था और उसे एक सुनसान घर में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया, उसकी पिटाई की और उसके कपड़े ले लिए.

महिला को सच बताने का खौफ

वहीं अधिकारी ने कहा, “महिला को डर था कि अगर उसके पति को इस बारे में पता चला तो वह उसे छोड़ देगा. इसलिए उसने मनगढ़ंत बात बताई. उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो मोबाइल फोन में कॉल रिकॉडिंग से यह भी पता चला कि महिला ने शनिवार शाम को आरोपियों से बात की थी और पैसे लेकर उनके साथ जाने को तैयार हो गई थी.

Ad Image
Latest news
Related news