Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: CM गहलोत ने इंदिरा रसोई का किया शुभांरभ, लाभार्थियों को दी गई स्कूटी की चाभी

जयपुर। प्रियंका गांधी राजस्थान के टोंक जिले के निवाई विधानसभा में रविवार को जनसभा को संबोधित करने पहुंची। इस दौरान प्रियंका गांधी ने लाभार्थियों को स्कूटी की चाभी सौंपी। इस कड़ी में सीएम गहलोत ने मंच से ग्रामीण इंदिरा रसोई का शुभारंभ किया.

जनसभा को किया संबोधित

राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसको लेकर सभी पार्टियां जमीनी तौर पर रणनीतियां बना रही है. इसी कड़ी में कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने टोंक के निवाई क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान प्रियंका गांधी ने लाभार्थियो को कालीबाई मेधावी छात्रा योजना के तहत स्कूटी की चाभियां भी सौंपी।

वोटरों को साधने की कोशिश

इसी कड़ी में मंच पर आसीन सीएम गहलोत, पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, गोविंद सिंह डोटासरा ने जनसभा को संबोधित किया और वोटरों से कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने की अपील भी की.

गोविंद सिंह डोटासरा ने क्या कहा ?

वहीं जनसभा को संबोधित करते हुए गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि जब से राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनी है, तब से कोई कसर नहीं छोड़ी. महामारी का उल्लेख करते हुए डोटासरा ने कहा कि कोरोना में सबसे शानदार काम राजस्थान में हुआ, जिसके लिए प्रधानमंत्री को तारीफ करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

इंदिरा रसोई योजना को सराहा

उन्होंने ग्रामीण इंदिरा रसोई योजना को तारीफ़ करते हुए कहा कि अब ग्रामीण इंदिरा रसोई का लाभ गांवों के लोगों के मिलेगा, जहां वो महज 8 रुपए में खाना खा सकेंगे. डोटासरा के मुताबिक इस बार भाजपा और मोदी सरकार का सूपड़ा साफ करना होगा.

Ad Image
Latest news
Related news