Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: सड़क हादसे में दो परिवारों के छह लोगों की हुई मौत

जयपुर। राजस्थान में दो परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. ये परिवार सीकर के खाटू श्याम मंदिर के दर्शन कर लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। उनके अलावा पुलिस को दुर्घटनास्थल पर दो मृत बैल भी मिले।

दो परिवार के सदस्य की मौत

राजस्थान के भरतपुर में यह हादसा हुआ. राजस्थान के धौलपुर जिले के मूल निवासी दो परिवारों के छह लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई, जब सोमवार रात करीब एक बजे भरतपुर में उनकी कार एक निजी बस से टकरा गई।

अस्पताल में मृत घोषित किया

दुर्घटना रूपवास थाना क्षेत्र के खानसूरजापुर गांव के पास हुआ। पुलिस ने वाहनों में सवार लोगों को सामाजिक स्वास्थ्य केंद्र के रूप में तैनात किया। डॉक्टरों ने उनमें से 6 को मृत घोषित कर दिया। दो लोगों की हालत गंभीर है, जबकि एक 1 बच्चा को नया जीवन मिल गया.

खाटू श्याम मंदिर से लौट रहे थे

ये परिवार सीकर के खाटू श्याम मंदिर के दर्शन कर लौट रहा था, तभी ये हादसा हो गया। उनके साथ पुलिस को दुर्घटनास्थल पर दो मृत बच्चे भी मिले। मृतकों की पहचान हरेंद्र लोढ़ा (32), उनकी पत्नी ममता देवी (30), उनकी 6 साल की बेटी संतोष लोढ़ा, उनकी पत्नी सुधा देवी (35) और उनके 5 साल के बेटे के रूप में की गई।

पुलिस ने दी जानकारी

रूपवास के प्रभारी बन्नी सिंह ने बताया कि एक निजी बस धौलपुर से जून जा रही थी और कार तेज रफ्तार से आ रही थी, उसी समय उनकी सामने-सामने टक्कर हो गई।

Ad Image
Latest news
Related news