Monday, September 16, 2024

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री ने दिया विवादित बयान, राजस्थान की सियासत में मची हलचल

जयपुर। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल पर जमकर निशाना साधा और उन्हें अरब सागर में फेंकने तक की बात कह दी.

गजेंद्र सिंह शेखावत ने धारीवाल पर कसा तंज

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के एक विवादित बयान से राजस्थान की सियासत में हलचल मच गई है. दरअसल बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के दौरान बीकानेर में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने मंत्री धारीवाल को अरब सागर में फेंकने की बात की. वहीं सीएम गहलोत पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान का अपमान उस दिन हुआ था जब मंत्री शांति धारीवाल ने कहा था कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है. दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह आज भी मंत्रिमंडल का हिस्सा हैं. ऐसे व्यक्ति को तो उठाकर अरब सागर में फेंक देना चाहिए.

सीएम गहलोत पर लगाया आरोप

मुख्यमंत्री गहलोत पर आरोप लगते हुए शेखावत बोले कि राजस्थान सरकार का मुखिया रेप के मुकदमों को छिपाने की कोशिश कर रहा है. अपने संबोधन के दौरान, केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला.

क्या है उनका विवादित बयान ?

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री ने कहा कि राजस्थान का अपमान तब हुआ था जब धारीवाल ने कहा था कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है. वो उल्टा घूमकर ताली बजा रहे थे. राजस्थान निश्चित रूप से मर्दों का प्रदेश है. राजस्थान की मर्दानगी के कारण ही देश में सनातन और हिंदू धर्म सुरक्षित है. राजस्थान की मर्दानगी पर कालिख पोतने का काम अशोक गहलोत सरकार ने किया है.

मंत्री धारीवाल पर साधा निशाना

उन्होंने आगे कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण है कि धारीवाल आज भी मंत्रिमंडल का हिस्सा हैं. ऐसा व्यक्ति जिसको उठाकर अरब सागर में फेंक देना चाहिए, वह आज भी मंत्री है. इस सरकार को पता चल गया है कि हमारी फाइल निपटने वाली है तो मुफ्त के समान लेकर आए. मुफ्त की घोषणा से क्या कोई राजस्थान की जनता के जमीर को खरीद सकता है.

Ad Image
Latest news
Related news