Monday, September 16, 2024

राजस्थान: BJP ने सीएम गहलोत पर साधा निशाना, कहा- वादों को नहीं किया पूरा

जयपुर। बुधवार को राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार, महिला सुरक्षा, कानून-व्यवस्था, किसानों की कर्ज माफी और बेरोजगारी समेत सभी मोर्चों पर नाकामीयाबी का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सरकार ने लोगों से किए गए अपने वादों को पूरा नहीं किया है.

सतीश पूनिया ने लगाया आरोप

पुनिया ने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था का बुरा हाल है. अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है और आम जनता में भय का माहौल है. उन्होंने कहा कि सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है और सरकारी खजाने को लूटने में जुटी है. उन्होंने कहा कि सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए कुछ नहीं कर रही है. किसानों की कर्ज माफी और बेरोजगारी के मुद्दों पर भी सरकार ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया है.

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने लगाया आरोप

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भीलवाड़ा में परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सरकार ने लोगों से किए गए अपने वादों को पूरा नहीं किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा लोगों में जागरूकता पैदा करेगी और इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव में सत्ता परिवर्तन करेगी.

पेट्रोल-डीजल पर वैट कम करने की मांग

इस दौरान सतीश पूनिया ने प्रदेश सरकार से पेट्रोल-डीजल पर वैट कम करने की भी मांग की. उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं, जिससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है. दरअसल भाजपा इस बार राजस्थान में सत्ता में वापसी के लिए पूरी ताकत लगा रही है. इसी कड़ी में पार्टी प्रदेश में परिवर्तन यात्रा के माध्यम से लोगों को अपने पक्ष में वोट देने के लिए प्रेरित कर रही है.

Ad Image
Latest news
Related news