Monday, September 16, 2024

भीलवाड़ा में हुई परिवर्तन यात्रा में बोले अनुराग ठाकुर, कहा- राजस्थान में जंगल राज खत्म कर राम राज्य लाएंगे

जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इस दौरान बीजेपी की भीलवाड़ा में परिवर्तन यात्रा निकाली गई जिसके लिए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस को सनातन धर्म पर शर्मिंदगी होती है.

अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर कसा तंज

भीलवाड़ा में जनता को परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी यहां राम राज्य बनाकर राजस्थान को करप्शन फ्री करेगी. बीजेपी सबका साथ, स सबका विकास में विश्वास करती है. राजस्थान में सरकार बनाने के बाद हम लोग राज्य को करप्शन फ्री बनाएंगे. महिलाओं के खिलाफ अपराध और जंगल राज खत्म होगा. हम लोग राम राज्य बनाएंगे.

सनातन धर्म को खत्म करना चाहती है कांग्रेस- ठाकुर

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस को सनातन धर्म पर शर्मिंदगी होती है. वे सनातन धर्म को खत्म करना चाहते हैं. हिंदुओं की इंसल्ट करना चाहते हैं और कॉन्स्टिट्यूशन को कुचलना चाहते हैं. हर दिन कांग्रेस और उसकी समर्थक पार्टियों के नेता कह रहे हैं कि वे सनातन धर्म को खत्म कर देंगे. अब उन्होंने जर्नलिस्ट्स का भी बायकाट शुरू कर दिया है. उनके खिलाफ केस दर्ज करवा रहे हैं. चाहे चेन्नई हो या बंगाल, डर के मारे कंप्लेंट्स दर्ज करवा रहे हैं. वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर आरोप भी लगाए। उन्होंने गांधी परिवार पर तंज कसते हुए कहा कि हर कोई दामाद (रॉबर्ट वाड्रा) और राहुल गांधी को खुश करने में लगा है.

Ad Image
Latest news
Related news