Monday, September 16, 2024

राजस्थान: चोरी और लूट गैंग का खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार

जयपुर। डूंगरपुर जिले की धंबोला थाना पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए चोरी और लूट की एक गैंग का खुलासा किया है. इस घटना में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

डूंगरपुर को चोरी और लूट की घटना

पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपियों ने धंबोला थाना क्षेत्र में चोरी और लूट की वारदातें काबुल किया है. आरोपी पुलिस से पूछताछ कर रही है.

पुलिस ने दी जानकारी

डूंगरपुर जिले के धंबोला ठाणे के थानाधिकारी राकेश कटारा ने जानकारी देतेव हुए बतया कि कलाल वाडा पीठ निवासी सत्यप्रकाश पुत्र चंद्रिका सिंह परिहार ने 9 सितंबर 2023 को थाने में रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में बताया गया था कि 21 अगस्त 2023 की रात उनके मकान से अज्ञात चोर 3 मोबाइल और 2 हजार की नगदी चुरा कर ले गए हैं. पुलिस ने रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. जांच के दौरान रतनपुर निवासी महेश उर्फ़ भूरालाल पूत लाल शंकर पांडोर, पंकज पुत्र देवा मीणा और डोल कुंजेला निवासी गोपाल पुत्र भगवान मीणा पर संदेह हुआ.

पुलिस की पूछताछ जारी

जिसके बाद पुलिस ने तीनों युवकों से पूछताछ की. पूछताछ के दौरान तीनों युवकों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया, इस बात को कबूला। वहीं इसके साथ आरोपियों ने सीमलवाड़ा में 21 अगस्त 2023 को महिला से चेन स्नैचिंग, 2 सितंबर 2023 को रतनपुरा में ट्यूबवेल से मोटर चोरी करना और 13 अगस्त को एक मकान से चोरी की वारदात को भी कबूल किया है. इधर पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Ad Image
Latest news
Related news