Saturday, July 13, 2024

राजस्थान: सतीश पूनिया ने पायलट को लेकर कही बड़ी बात, बोले- वह मेरे अच्छे मित्र, अब तक सीएम बन…

जयपुर। राजधानी जयपुर में 25 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी के होने वाले दौरे की तैयारी की जा रही है. शनिवार को जयपुर के दादिया पंचायत सूरजपुरा में भूमि पूजन भी किया गया. इस कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी समेत नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया मौजूद थे.

सतीश पूनिया ने क्या कहा ?

नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने जानकारी देते हुए बताया कि 5 सितंबर पीएम मोदी का ऐतिहासिक सम्मेलन होगा और यह पूरे प्रदेश बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ होगा. जिसके लिए भूमि पूजन किया गया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के मार्गदर्शन से बीजेपी राजस्थान में चुनाव जीतेगी.

सचिन पायलट को लेकर दिया बयान

सतीश पूनिया ने मीडिया से बातचीत करते हुए सचिन पायलट को लेकर बयान दिया। जिसके बाद उनका बयान काफी सुर्ख़ियों में है. उन्होंने अपने बयान में कहा कि सचिन पायलट में मेरे अच्छे दोस्त हैं, लेकिन कांग्रेस की लीडरशिप उन्हें आगे नहीं बढ़ा रही. उन्होंने कांग्रेस लीडरशिप पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि अगर उनमें यह क्षमता होती तो आज पायलट मुख्यमंत्री होते.

सभा में भीड़ का जमावड़ा

बता दें, राजस्थान में बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा चल रही है. जहां एक तरफ बीजेपी के इस यात्रा के दौरान कार्यकर्ता भीड़ नहीं जुटा पा रहे हैं. वहीं उपनेता सतीश पूनिया की सभाओं में अधिक भीड़ आ रही है.

Latest news
Related news