Thursday, September 19, 2024

बीजेपी विधायक सूर्यकांता ने शेखावत को लगाई फटकार, कहा- वह जब पैदा भी नहीं हुए थे तब से राजनीति में हूं

जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बयान के बाद जोधपुर के सूरसागर से बीजेपी विधायक सूर्यकांता व्यास ने पलटवार करते हुए शेखावत को बयान दिया है.

विधायक सूर्यकांता ने क्या कहा ?

विधायक सूर्यकांता ने केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को फटकार लगाते हुए कहा कि मैं राजनीति में तब से हूं, जब वह पैदा भी नहीं हुए थे.

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल भाजपा विधायक सूर्यकांता व्यास ने 12 सितंबर को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लेकर बयान दिया था जिसके बाद उनके कांग्रेस में होले की चर्चा होने लगी थी. भाजपा विधायक सूर्यकांता ने मुख्यमंत्री गहलोत की तुलना राजा महाराजाओं से की थी और उन्हें लोकप्रिय बताया था, इसी कड़ी में जब एक कार्यक्रम के दौरान शेखावत ने एक सवाल के दौरान कहा था कि सूर्यकांता व्यास जी पार्टी की सीनियर नेता है. मंत्री शेखावत ने मुंशी प्रेमचंद की कहानी का ज्रिक करते हुए कहा था कि ‘बुढ़ापे में बचपन लौट आता है’. इसी के बाद अब विधायक सूर्यकांत ने पलटवार करते हुए मंत्री शेखावत को जवाब दिया है.

भाजपा से लडूंगी चिनाव

सूर्यकांता व्याास ने विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर उन्होंने कहा, ‘मैं डंके की चोट पर चुनाव लडूंगी.’उन्होंने कहा कि इसके लिए जोर-शोरों से तैयारियां चल रही है. भाजपा पर मैंने भरोसा जताया है और भाजपा ने मुझ पर भरोसा जताया है, आगे भी मैं चुनाव लडूंगी.

सूर्यकांता ने दिया जवाब

सूर्यकांता ने पलटवार करते हुए कहा कि मैंने उनसे ज्यादा साल पार्टी में काम किया है. फिर भी वह मेरे बेटे के समान हैं. शायद उनको ये बात शोभा देती होगी. उन्होंने कहा कि वह मेरे बेटे के समान हैं, वह केंद्रीय मंत्री हैं. अगर उनको यह बात शोभा देती है तो ठीक है, विधायक व्यास ने उनके जन्म से पहले मैं पार्टी में हूं. सीएम गहलोत से मुलाकात और कांग्रेस में शामिल होने के सवाल पर व्यास ने कहा कि कभी ऐसी कोई बात नहीं हुई और वह ना ही ऐसी बात कभी करती.

Ad Image
Latest news
Related news