Monday, September 16, 2024

ज्योति मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल पर लगाया आरोप, कहा- आपका पूरा परिवार…

जयपुर। भाजपा की परिवर्तन यात्रा लगातार जारी है. इस यात्रा की मदद से बीजेपी जनता का समर्थन प्राप्त करने में लगी हुई है. इसी कड़ी में रविवार देर शाम भाजपा की परिवर्तन यात्रा नागौर जिले में पहुंचा. जिसके बाद यात्रा अलग-अलग मार्गो से निकालकर शहर के बीच गांधी चौक पहुंची. यहां देर रात को जनसभा का आयोजन हुआ. इसी दौरान हाल ही में बाजेपी में शामिल हुई पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा ने भाषण दिया जिसके बाद उनका यह भाषण सुर्खियों में है.

ज्योति मिर्धा ने बेनीवाल को क्या कहा ?

पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा ने भाजपा परिवार का आभार जताते हुए कहा कि कि भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने उन पर भरोसा किया है और उन्हें विश्व की सबसे बड़ी पार्टी से जोड़ा है. इसलिए वह अमित शाह, जेपी नड्डा सहित पूरे भाजपा संगठन की आभारी है. इस दौरान ज्योति मिर्धा ने कहा कि हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का पूरे विश्व में मान बढ़ा है. मोदी जी के नेतृत्व में जी-20 सम्मेलन ने भी भारत की ताकत पूरी दुनिया को दिखाई है. इसके बाद ज्योति मिर्धा सीधे नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल पर आ गई.

हनुमान बेनीवाल पर कसा तंज

ज्योति मिर्धा ने कहा कि यहां के सांसद मेरे बीजेपी में शामिल होने के बाद से लगातार मुझ पर बयानबाजी कर रहे हैं, वे कह रहे है कि बाबा व उनकी पोती दल बदलू है. ज्योति ने कहा कि मैं यहां साफ कह देना चाहती हूं कि हम दल बदलू हैं या नहीं लेकिन सांसद बेनीवाल का पूरा परिवार दल बदलू है. उन्होंने सांसद के पिता स्व. रामदेव चौधरी का नाम लेकर कहा कि वे सन 1977 में कांग्रेस आई से जीते, 1980 में कांग्रेस एस से चुनाव हारे और उसके बाद अगला चुनाव लोकदल लड़े. फिर जनता पार्टी से और फिर वह भाजपा में का टिकट लेकर भी आ गए. हालांकि उनका चुनाव से पहले ही निधन हो गया. उन्होंने हर चुनाव अलग-अलग पार्टियों से लड़ा. यही स्थिति नागौर सांसद की है.

Ad Image
Latest news
Related news