Tuesday, July 16, 2024

अलवर पहुंची परिवर्तन यात्रा, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पर कसा तंज

जयपुर। बीजेपी की परिवर्तन यात्रा अलवर पहुंची। अलवर के थानागाजी पहुंचकर यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला।

अलवर पहुंची बीजेपी की परिवर्तन यात्रा

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य वस गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि परिवर्तन यात्रा देश में परिवर्तन लाएगी और बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलेगा.

राजस्थान वीरों की धरती- मौर्य

मौर्य ने आगे कहा कि राजस्थान वीरों की धरती है. कांग्रेस सरकार ने केवल आम जनता को लूटा है. प्रदेश में क्राइम का ग्राफ बढ़ रहा है और महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. इस दौरान उन्होंने राजस्थान के लोगों को रामलला के विराजमान होने पर उत्सव में शामिल होने का न्यौता दिया.

राजेंद्र राठौड़ ने कसा तंज

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने भी कांग्रेस पर जमकर हमला निशाना साधा. उन्होंने अलवर की घटनाओं का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि पहली बार जल जीवन मिशन योजना में किसी विधायक के बेटे को कमीशन मांगने के आरोप में जेल हुई। अलवर में हजारों करोड़ की जमीन का घोटाला हुआ. यह सब कुछ मुख्यमंत्री के चहेते विधायक के इशारे पर हुआ.

राजस्थान को कहा लुटेरे का प्रदेश

वहीं राठौड़ ने आगे कहा कि राजस्थान लुटेरों का प्रदेश बन चुका है, हर कोई यहां लूटने में लगा है. आरपीएससी के पेपर लीक हो रहे हैं. गिरफ्तार आरपीएससी के सदस्य ने कहा कि वो करोड़ों रुपए देकर आरपीएससी का सदस्य बना. उन्होंने थानागाजी विधायक पर गम्भीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि पहले में 2800 करोड़ रुपए की जमीन का घोटाला हुआ. विधायक के इशारे पर पूरा खेल हुआ. भाजपा ने जब यह मुद्दा विधानसभा में उठाया तो विधायक के चहेते एसडीएम को हटाया गया. लेकिन कुछ दिन बाद वापस थानागाजी लगा दिया गया.

Latest news
Related news