Monday, September 16, 2024

सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- सोनिया-राहुल को चांद पर छोड़…

जयपुर। भाजपा की संकल्प यात्रा जोधपुर के रामदेवरा से शुरू होकर गांधी मैदान में खत्म हुई.

सीएम बिस्वा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा के समापन पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हिंदुत्व के मुड़े पर कांग्रेस की नीति-रीति पर वार करते हुए कहा कि एक चंद्रयान बनाओ और उस पर सोनिया गांधी-राहुल गांधी को बैठाकर चांद पर छोड़ आओ। इसके बाद सारी समस्याओं का समाधान हो जाएगा। उन्होंने कन्हैयालाल का सिर काटने की घटना पर बोलते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ऐसा यदि असम में हो जाता तो पांच मिनट बाद ही हिसाब बराबर कर दिया जाता। उन्होंने कहा कि गहलोत कह रहे हैं कि प्रदेश में हिंदुत्व नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि क्यों नहीं चलेगा? कौन रोकेगा।

सामान नागरिक संहिता पर की चर्चा

असम के सीएम हिमंता बिस्वा शर्मा ने कहा कि अब तो असम का मुसलमान भी कहने लगा है कि चार शादियां उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि देश में समान नागरिक संहिता लागू करने की मांग बढ़ी है। हम असम में दिसंबर में समान नागरिक संहिता का कानून बनाने जा रहे हैं। इसके बाद कोई भी एक से ज्यादा शादी नहीं कर पाएगा।

यूपी डिप्टी सीएम ने क्या कह किया ?

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राजस्थान में ऐसा लगता है कि सरकार नाम की कोई चीज ही नहीं है। अराजकता की स्थिति है। उन्होंने कहा कि जो राजस्थान भाजपा को लोकसभा की सभी 25 सीटों पर जिता सकता है, वह विधानसभा की सभी 200 सीटों पर कमल क्यों नहीं खिला सकता है।

Ad Image
Latest news
Related news