Monday, September 16, 2024

परि और राघव अपने परिवार सहित पहुंचे लेक सिटी, दुल्हन की तरह सजाया जा रहा होटल

जयपुर। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता लेक सिटी उदयपुर पहुंच गए हैं. इस बार उनके परिवार के लोग भी उनके साथ ही होंगे। परणीति और राघव दोनों अलग -अलग होटल में रूकेंगे। इस शाही शादी में दोनों को आशीर्वाद देने के लिए चार राज्यों के मुख्यमंत्री आएंगे।

परि और राघव पहुंचे उदयपुर

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा शुक्रवार यानी आज लेक सिटी पहुंच चुके हैं. परिणीति और राघव दोनों अलग-अलग होटल में रूकेंगे। इस शाही शादी में शामिल होने के लिए देश के चार राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे। परिणीति जहां उदयपुर की खूबसूरत लीला पैलेस होटल में रूकेंगी वहीं राघव अपने परिवार के साथ उदयपुर के बीच ताज होटल में ठहरेंगे। इस शाही शादी की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है.

बोटिंग के जरिए रवाना होंगे होटल

दोनों उदयपुर पहुंच चुके हैं. दूल्हा राघव और परिणीति अपने परिवार समेत लेक सिटी पहुंच चुके हैं. इससे पूर्व दिल्ली में ही इनके प्री वेडिंग फंक्शंस हो चुके हैं, जिसमें अरदास, कीर्तन, क्रिकेट मैच और सूफी नाइट के आयोजन हुए।

कौन-कौन होंगे मेहमान ?

इस वेडिंग में आने वाले मेहमानों की लिस्ट काफी लंबी है. इस शादी में सिर्फ बॉलीवुड की हस्तियां ही नहीं बल्की राजनीति की भी हस्तियां आने वाली हैं. जानकारी के अनुसार प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, फिल्म डायरेक्टर करण जौहर, अक्षय कुमार के अलावा भी कई सेलिब्रिटीज आएंगे। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, हरभजन सिंह के आने की भी संभावना जताई जा रही है.

Ad Image
Latest news
Related news