Monday, September 16, 2024

राजस्थान : 29 को सीएम अशोक गहलोत आएंगे हनुमानगढ़

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हनुमागढ़ आएंगे। मुख्यमंत्री मिशन 2030 में किसानों, व्यापारियों और उद्यमियों मे संवाद करेंगे। जानकारी के अनुसार सुबह हनुमानगढ़ और दोपहर में श्रीगंगानगर में सम्मेलन होगा।

हनुमानगढ़ आएंगे गहलोत

मुख्यमंत्री गहलोत मुख्यमंत्री मिशन 2030 के तहत राज्य भर में अलग-अलग दिनों में संवाद करेंगे। यह संवाद कार्यक्रम 27 सितंबर से शुरू होगा और 7 अक्टूबर तक चलेगा। इसी कड़ी में सीएम गहलोत नागौर में रात्रि विश्राम करके 29 सितम्बर को हेलीकॉप्टर से सुबह ग्यारह बजे हनुमानगढ़ आएंगे। सीएम करीब एक घंटा सम्मेलन में रहेंगे।

किसानों से करेंगे संवाद

हनुमानगढ़ में जिला मुख्यालय स्थित राजीव गांधी स्टेडियम में मिशन 2030 में किसानों से संवाद करेंगे। इस दौरान क्षेत्र के किसानों की समस्याओं और उनके समाधान पर बातचीत होगी। इस दौरान क्षेत्र के राइस बेल्ट घोषित होने, सिंचाई के लिए पूरा पानी मिलने, नहरों में स्वच्छ जल की पंजाब से आपूर्ति होने समेत आदि विषयों पर चर्चा की जाएगी।

व्यापारियों और उद्यमियों से संवाद कार्यक्रम

वहीं श्रीगंगानगर में श्री रामलीला मैदान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का मिशन-2030 कार्यक्रम पर व्यापारियों और उद्यमियों से संवाद कार्यक्रम आयोजित होगा। इस कार्यक्रम में व्यापार संघ से चर्चा करके श्रीगंगानगर के व्यापार और उद्योगों को राष्ट्रीय और अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर कैसे पहचान और बढ़ावा मिले, इस पर चर्चा की जाएगी

Ad Image
Latest news
Related news