Monday, September 16, 2024

राजस्थान: मादक पदार्थ तस्करों में मुठभेड़, पुलिस जवान हुआ घायल

जयपुर। राजस्थान के बारां जिले के सारथल में गुरुवार रात मादक पदार्थ तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई जिसके बाद सार्थ; ठाणे का एक कांस्टेबल घायल हो गया. घटना के तुरंत बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया.

पुलिस जवान हुआ घायल

पुलिस जवान के घायल हो जाने के बाद उपचार के लिए झालवाड़ जिले के अलकेरा कस्बे ने भर्ती कराया गया है. वारदात की सुचना मिलते ही बारां से पुलिस अधीक्षक राज कुमार चौधरी व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जिनेन्द्र जैन मौके पर पहुंचे और वहां का जायजा लिया। पुलिस ने देर रात को ही जिले समेत झालवाड़ और कोटा तथा पडोसी राज्य मध्यप्रदेश के जिले से सटे थानों में नाकाबंदी दी मगर तस्करों को पकड़ने में सफलता नहीं मिली है.

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

पुलिस अधीक्षक जीतेन्द्र जैन ने बताया कि रात को नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने एक कार को रोकना चाहा तो उसके चालक ने कार पुलिस जवानों पर चढ़ाने का प्रयास किया। कार कांस्टेबल सुजान गुर्जर के एक पैर की जांघ पर होकर निकली। अन्य पुलिस जवानों ने घेराबंदी की तो तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि एक गोली पेट को छूती हुई निकल गई। उसके सिर में चोट आई है। इसके बाद तस्कर कार को मौके पर छोड़ फरार हो गए। घायल जवान को तत्काल सुजान को वारदात के बाद झालावाड़ जिले के अकलेरा कस्बे स्थित एक निजी चिकित्सालय में ले जाया गया। जहां उसका उपचार चल रहा है।

Ad Image
Latest news
Related news