Monday, September 16, 2024

परिवर्तन यात्रा में नहीं शामिल हुईं राजे, पीएम मोदी की रैली में शामिल होने पर भी संशय

जयपुर। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के राज्य में पार्टी की परिवर्तन संकल्प यात्रा में शामिल नहीं हुईं। ऐसे में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ अन्य लोगों के मन में भी प्रश्न है कि पूर्व सीएम राजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आगामी जयपुर रैली में शामिल होंगी या नहीं.

पूर्व सीएम राजे सुर्ख़ियों में

राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में बीजेपी राजस्थान में जन संकल्प यात्रा कर रही है. इस यात्रा में बीजेपी के बड़े से बड़े नेता शामिल हुए मगर राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे केंद्रीय नेतृत्व के साथ मंच साझा करती नजर आईं. हालांकि, इसके बाद वह करीब 18 दिनों तक इन यात्राओं से दूर रहीं.

बहु जानलेवा बीमारी से पीड़ित

वहीं सूत्रों के मुताबिक उनकी बहू जानलेवा बीमारी से पीड़ित थीं और उनकी हालत गंभीर थी. उनका इलाज दिल्ली में चल रहा है. हालांकि, बीजेपी के उच्च पदस्थ सूत्रों ने पुष्टि की कि परिवर्तन यात्रा शुरू होने से पहले भी वसुंधरा राजे को चुनाव में अपनी भूमिका के बारे में स्पष्टता नहीं थी.

गृह जिले की यात्रा में भी नहीं आईं नजर

जब यात्रा शुरू हुई तो उन्होंने उत्साहपूर्वक इसमें भाग लिया। उन्होंने दिल्ली से आए नेताओं से अपनी भूमिका के बारे में भी प्रश्न किए मगर कोई संकेत या जवाब नहीं मिला। जानकारी के अनुसार वह पार्टी से थोड़ी नाराज है. वहीं वसुंधरा अपने गृह क्षेत्र झालावाड़ में भी इस यात्रा से दूरी बनाए रहीं

Ad Image
Latest news
Related news