Monday, September 16, 2024

सीएम गहलोत ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- INDIA गठबंधन से NDA की चूलें हिलीं

जयपुर। राजस्थान की राजधानी मानसरोवर वीटी ग्राउंड में शनिवार दोपहर आयोजित कांग्रेस कार्यकर्त्ता सम्मलेन में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के निशाने पर एक बार फिर मोदी सरकार निशाने पर रही.

सीएम गहलोत ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि जब INDIA गठबंधन बना, NDA सरकार की चूलें हिल गईं है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी घबरा गए हैं। उनके विचारों में बौखलाहट साफ नजर आ रही है। ऐसे में चुनावों के पहले ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स के जरिए कांग्रेस सरकार को परेशान करने का काम किया जा रहा है, लेकिन अब जनता सच्चाई को जान चुकी है। ये पहली बार है कि किसी सरकार के विरोध में कोई लहर नजर नहीं आ रही है। प्रदेश में ऐसा माहौल बन चुका है कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार बन रही है। हमने जनता से किए सभी वादे निभाए हैं, हम जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं। राजस्थान में जीत के साथ कांग्रेस देश को नया संदेश देगी। उन्होंने कहा कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि आज आर्थिक विकास दर में उत्तर भारत में राजस्थान पहले नंबर पर आ चुका है। वहीं अपने भाषण के दौरान सीएम अशोक गहलोत ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर भी चर्चा की.

राजस्थान में बदलेगा 30 साल का इतिहास: पायलट

जनसभा के दौरान टोंक के विधायक और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने दावा करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में एक बार फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी और 30 साल का इतिहास बदल जाएगा। उन्होंने तंज कसा कि सभी भाजपा की सभाएं देख रहे हैं, वहां कुर्सियां खाली है। कोई भी सुनने के लिए तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि आज पूरा देश और दुनिया देख रही है कि राजस्थान के मतदाता क्या परिणाम देते हैं।

कांग्रेस की सरकार रिपिट होने का किया दावा

सचिन पायलट ने कहा कि अगर जनता ठान लेती है तो कांग्रेस भवन के बनने से पहले ही दिल्ली और जयपुर में हमारी सरकार बन जाएगी। उन्होंने कहा कि देश की जनता तेलंगाना, छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनाएगी। ऐसे में 2024 में इंडिया एलायंस जीतेगा और एनडीए को हार मिलेगी। वहीं राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का कहना है कि जैसे जैसे कांग्रेस का नया भवन ऊंचा होता जाएगा, वैसे-वैसे ही राजस्थान में कांग्रेस की जड़ें और गहरी होती जाएंगी। उन्होंने दावा किया कि विधानसभा और लोकसभा चुनावों में एक बार फिर कांग्रेस की जीत होगी। उन्होंने भी अपने भाषण में इनकम टैक्स, ईडी और सीबीआई का जिक्र किया।

Ad Image
Latest news
Related news