Monday, September 16, 2024

कांग्रेस सासंद राहुल गांधी पहुंचे जयपुर, मुख्यमंत्री गहलोत ने किया स्वागत

जयपुर। राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव होने हैं. इसी कड़ी में शनिवार सुबह कांग्रेस नेता राहुल गांधी राजधानी जयपुर पहुंचे। राहुल गांधी आज कांग्रेस कार्यालय का शिलान्यास करेंगे। वहीं कार्यकर्ता सम्मलेन को संबोधित भी करेंगे। जानकारी के अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी शामिल होने जयपुर आएंगे।

राहुल गांधी पहुंचे राजस्थान

आपको बता दें कि राहुल गांधी राजस्थान के दौरे पर हैं. वे करीब 8 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे जहां सीएम अशोक गहलोत ने सूत की माला पहनाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान राजस्थान कांग्रेस सुखजिंदर सिंह रंधावा, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा समेत कांग्रेस के अन्य नेताओं ने भी राहुल गांधी का स्वागत एवं सत्कार किया।

कांग्रेस अध्यक्ष भी आएंगे राजस्थान

शनिवार यानी आज कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन भी राजस्थान आएंगे। जानकारी के अनुसार वे दोपहर करीब 12 बजे पहुंचेंगे। वहीं दोपहर 1 बजे दोनों नेता कांग्रेस के नए कार्यालय का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद पास में ही बने सभा स्थल पर पहुंचेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस मुख्यालय की नींव

आज राजधानी जयपुर में कांग्रेस के नए मुख्यालय भवन की नींव रखेंगे। इसके बाद मानसरोवर के शिप्रा पथ पर हाऊसिंग बोर्ड ग्राउंड पर सभा को संबोधित करेंगे। यह सभा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजस्थान आगमन से पूर्व की जा रही जिसकी वजह से चारों तरफ काफी चर्चाएं भी हो रही है. बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी 25 सितंबर को राजस्थान आएंगे।

Ad Image
Latest news
Related news