Monday, September 16, 2024

राजस्थान: दानिश अबरार पर पायलट खेमा हुआ आग बबूला, जानें पूरा मामला

जयपुर। सवाईमाधोपुर से विधायक और सीएम अशोक गहलोत के सलाहकार दानिश अबरार के खिलाफ पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के समर्थकों ने नारेबाजी की. उन्हें गुरुवार को पायलट समर्थकों का विरोध झेलना पड़ा जब दानिश अबरार मकसुदनपुरा में आयोजित गुर्जर समाज के भगवान देवनारायण मंदिर के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में पहुंचे थे.

सचिन पायलट के समर्थक हुए नाराज

बता दें, विधायक दानिश अबरार के कार्यक्रम में पहुंचते ही सचिन पायलट के समर्थक नाराज हो गए जिसके बाद विधायक अबरार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. उन्होंने सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे लगाने के साथ ही ‘दानिश अबरार मुर्दाबाद’ के नारे लगाए वहीं पायलट के गद्दारों को गोली मारों जैसे नारे भी लगाए।

विरोध का शिकार हुए दानिश अबरार

दानिश अबरार अपने खिलाफ नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन को मंच पर बैठकर देखते रहे. जिसके बाद माहौल तनाव पूर्ण हो गया था. स्थिति को देखते हुए गुर्जर समाज के कुछ वरिष्ठ लोगों ने मोर्चा संभाला और उन्हें भगवान देवनारायण की कसम देकर मुश्किल से शांत करवाया. इस दौरान विधायक और मुख्यमंत्री गहलोत के सलाहकार अबरार थोड़ी देर कार्यक्रम में रुके फिर प्रस्थान कर गए. जब वह प्रस्थान करने लगे तो पायलट के समर्थकों ने एक बार फिर नारेबाजी शुरू कर दी और विधायक के जाने तक नारेबाजी करते रहे.

नाराजगी की क्या वजह ?

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच दरार से पूर्व दानिश अबरार पायलट खेमे में थे. मगर जब दोनों नेताओं के बीच दरार उत्पन हुई तो दानिश अबरार पायलट खेमा छोड़कर गहलोत खेमे में आ गए. इसके चलते गुर्जर समाज के पायलट समर्थकों में डेनिश अबरार को लेकर नाराजगी है, और यही वजह है कि उनको विरोध का सामना करना पड़ा. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Ad Image
Latest news
Related news