Monday, September 16, 2024

सतीश पूनिया ने मुख्यमंत्री गहलोत को दिया श्राप, बोले- ऐसी सरकार का सत्यानाश हो जाए

जयपुर। राजस्थान के गोगामेड़ी से शुरू हुई भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा करीब 8582 किलोमीटर चली. जिसके बाद उसका समापन हो गया. वहीं मुंडावर में एक जनसभा के दौरान राजस्थान पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को श्राप दे दिया। जिसके बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सतीश पूनिया ने सीएम गहलोत पर साधा निशाना

सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान में हिंदू त्योहारों पर प्रतिबंध है. लेकिन पीएफआई को सभी कार्यक्रम की अनुमति दी जाती है.बाबाजी ने तो श्राप नहीं दिया. लेकिन पेपर लीक, युवा व किसान की आत्महत्या वाली गहलोत सरकार को मैं श्राप देता हूं. ऐसी सरकार का सत्यानाश हो जाए. जिसने हिंदू नव वर्ष व रामनवमी पर रोक लगा दी. हिंदू त्योहारों पर धारा 144 लगाई जाती है. तो देश विरोधी गतिविधियों में शामिल पीएफआई जैसी संस्था को कोटा में पद संचलन की अनुमति दी जाती है.

गहलोत सरकार को कहा चोर

पूनिया ने आगे कहा कि कर्नाटक में स्कूल में हिजाब पहनने वाले बच्चों को हिदायत दी गई कि वो स्कूल ड्रेस पहन के आए. लेकिन गहलोत सरकार इसके बिलकुल उलट है. पीएफआई संस्था देश विरोधी गतिविधियों के साथ हिंदू समाज, सनातन धर्म, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राष्ट्रवाद सहित सभी के खिलाफ हैं. उन्होंने कहा की बेटी और माता को सुरक्षित करने का काम केवल मोदी सरकार ने किया है. गहलोत सरकार केवल वादा खिलाफी करती हैं. सरकार ने युवा बेरोजगार किसान सभी के साथ वादा खिलाफी की व इस प्रदेश को अशांति की तरफ धकेल दिया. ऐसी सरकार को आप बर्दाश्त करेंगे क्या. सतीश पूनिया ने गहलोत सरकार को चोर में बेईमानों की सरकार बताया. जब चोर और बेईमान गाड़ी पर बैठ जाएं, तो तख्ता पलटना पड़ता है. इस दौरान भीड़ में मौजूद व्यक्ति ने गोली चलाने की बात कही. तो सतीश पूनिया ने कहा की गोली चलाने की जरूरत नहीं है. व्यक्ति की वोट की ताकत सबसे बड़ी ताकत होती है और उससे बड़े से बड़ा तख्ता पलट सकता है.

Ad Image
Latest news
Related news