Wednesday, April 17, 2024

राजस्थान: राघव चड्ढा संग अपनी शादी में ‘परी’ जैसी खूबसूरत लगीं परिणीति

जयपुर। इंतजार की घड़ियां खत्म होने के बाद परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की कई तस्वीरें सामने आ रही है. बता दें कि बीते दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इस खास जोड़ी की शादी की तस्वीरों का इंतजार हर किसी के दिलों में चल रहा था. वहीं आपको बता दें कि इनकी शाही शादी उदयपुर के लीला पैलेस में हुई है. एक लम्बे समय से इंतजार खत्म होने के बाद इन दोनों की शादी की कई तस्वीरें सामने आ रही है.

कपल की शादी की पहली तस्वीर आई सामने

मिस्टर और मिसेज चड्ढा अपनी शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत नज़र आ रहे हैं. वहीं बता दें कि मिसेज चड्ढा दुल्हन के लिबास में बेहद सुंदर दिख रही हैं, तमाम तस्वीरों के मुताबिक परिणीति मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ी, गले में मंगलसूत्र और पिंक साड़ी पहनी नई नवेली दुल्हन लिबास में खूब जंच रही हैं, तो दूसरी तरफ राघव चड्डा ब्लैक सूट में डैशिंग लग रहे हैं. कपल की शादी की पहली झलक मिलते ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

शादी से जुड़ी तमाम जानकारी

आपको बता दें कि 24 सितंबर को आप सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी उदयपुर के लीला पैलेस में हुई. शादी की तमाम रस्में 22 सितंबर से शुरू होकर 24 सितंबर तक चली, इस रस्मो की घड़ी में शादी से जुड़ी तमाम रस्में पंजाबी रीति रिवाज से की गई. वहीं बता दें कि 23 सितंबर की सूफी नाईट में सिंगर नवराज हंस संगीत सेरेमनी में पहुंचे और संगीत के दौरान इन दोनों की पहली झलक को अपने सोशल मीडिया पर शेयर की. जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि सिंगर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करने के कुछ देर बाद ही उसे डिलीट कर दिया था. वहीं कहा जा रहा है कि इस दौरान तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गई.

शादी में कौन-कौन मेहमान?

शादी में परिणीति के रिश्तेदार सहित बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारे पहुंचे थे. वहीं, आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के कुछ खास लोग जैसे पंजाब के सीएम भगवंत मान और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित कई बड़े नेता इस शादी के गवाह बने.

कपल की तस्वीर को किसने की साझा

इंतजार की घड़ियां खत्म होने के साथ कपल की शादी की तस्वीरें तमाम सोशल मीडिया प्लेटफार्म से सामने आ रही है. शादी के दौरान शिरकत किए मेहमान अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. वहीं बता दें कि परिणीति चोपड़ा की दोस्त सानिया मिर्जा ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की. साथ कई और मेहमानों ने भी अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया है.

कपल कब लौटेंगे दिल्ली वापस ?

जानकारी के लिए बता दें कि दोनों की सगाई 13 मई को दिल्ली के कपुरथला हाउस में हुई थी. सगाई के पूरे 4 महीने बाद 24 सितंबर को शादी हुई. बता दें कि सगाई से लेकर शादी तक दोनों के करीबी लोग मौजूद थे. वहीं सगाई में परि की बहन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा USA से दिल्ली पहुंची थी, परंतु ख़बर मिली है कि प्रियंका बहन की शादी के खास मौके पर नहीं आ पाई. प्रियंका चोपड़ा ने कपल को शादी की बधाई अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी है.

Latest news
Related news