Sunday, September 8, 2024

साढ़े 4 साल बाद प्रधानमंत्री मोदी आएंगे जयपुर, ‘परिवर्तन संकल्प महासभा’ को करेंगे संबोधित

जयपुर। राजस्थान में ‘परिवर्तन संकल्प यात्रा’ के बाद भाजपा द्वारा परिवर्तन संकल्प महासभा का आयोजन किया जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इसमें शामिल होंगे। वहीं प्रदेशाध्यक्ष जोशी ने कहा है कि जनता अब अहंकारी सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है। पीएम मोदी पहली बड़ी सभा के लिए जयपुर आ रहे हैं।

जयपुर आ रहे प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री की इस रैली को लेकर प्रदेश भाजपा में बेहद उत्साह देखा जा रहा है. यह सभा जयपुर में भांकरोटा से शिवदासपुरा की ओर जाने वाले रिंग रोड पर स्थित टोल के पास दादिया गांव में होगी। पीएम मोदी दोपहर दो बजे जयपुर पहुंचेंगे। इसके बाद वे जनसभा को संबोधित करेंगे।

तैयारियां हुई पूरी

यह यात्रा दादिया गांव में होने जा रही है. जिसके लेकर पूरी तैयारियां हो चुकी है. जानकारी के अनुसार शनिवार को बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह के साथ प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और अन्य पदाधिकारियों ने सभा स्थल का निरीक्षण किया और तैयारियों का जायजा लिया। वहीं प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि परिवर्तन यात्रा के दौरान जिस तरह से बीजेपी को जनता का समर्थन मिला है उससे साफ जाहिर होता है कि जनता अब अहंकारी और घमंडी सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है।

मुख्यमंत्री गहलोत को दिया सुझाव

सीपी जोशी ने आगे कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जगह-जगह पोस्टर और होर्डिंग लगाकर जनता से विजन 2030 के सुझाव मांग रहे हैं। जोशी ने कहा कि जनता इन्हें घर बैठने और प्रदेश को पीएम मोदी के हवाले करने का सुझाव दे चुकी है। प्रदेश की बागडोर बीजेपी के हाथ में होगी तभी राजस्थान विकास की दृष्टि से आगे बढे़गा।

Ad Image
Latest news
Related news