Sunday, September 8, 2024

राजस्थान: बीजेपी के बाद बेनीवाल भी निकालेंगे यात्रा, नाम का किया ऐलान

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन संकल्प यात्रा समाप्त हो चुकी है. इसी कड़ी में राजधानी जयपुर में समापन कार्यक्रम रखा गया है जिसमें प्रधानमंत्री मोदी शामिल होंगे। वहीं दूसरी तरफ अब कांग्रेस भी एक यात्रा निकालने जा रही है. यह यात्रा 28 सितंबर से शुरू होगी जो 7 अक्टूबर को समाप्त होगी। इसके बाद आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने भी प्रदेशभर में यात्रा निकालने का ऐलान कर दिया है.

‘सत्ता संकल्प व्यवस्था परिवर्तन यात्रा’ निकालने की घोषणा

आपको बता दें कि राष्ट्रीय संयोजक ने रविवार को जयपुर में मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में पढ़ रहे अपराध, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी को लेकर वह प्रदेशभर में यात्रा निकालेंगे. उन्होंने कहा की प्रदेश में तंग जनता को वह अपनी यात्रा के जरिए जगाने का काम करेंगे.

बुधवार से निकलेगी यात्रा

अरालपी सुप्रीमो ने कहा कि पार्टी बुधवार से सालासर बालाजी से ‘सत्ता संकल्प व्यवस्था परिवर्तन’ यात्रा की शुरुआत करेगी. इस दौरान बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान में बढ़ते अपराध, बेरोजगारी और ये जो हालात भ्रष्टाचार के बने इससे राजस्थान को जगाने के लिये राजस्थान के प्रति नौजवान, किसान, सर्वसमाज को जगाने के लिये राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी एक नई यात्रा की शुरूआत कर रही है.

सालासर बालाजी के दर्शन से शुरुआत होगी यात्रा

यात्रा के बार में जानकारी देते हुए बेनीवाल ने कहा कि यात्रा की शुरूआत 28 सितंबर से शुरू होगी. जिसकी शुरूआत सालासर बालाजी के दर्शन करके एक बड़ी जनसभा के साथ होगी. उन्होंने कहा यात्रा नाम ‘सत्ता संकल्प-व्यवस्था परिवर्तन’ होगा. बेनीवाल ने कहा कि हमने और हमारे 3 विधायकों ने अभी तक विधानसभा में अपना हर मुद्दे पर मजबूती से पक्ष रखा. आदिवासी समाज सहित अन्य समाज के हक की लड़ाई हमने लड़ी. इस दौरान बेनीवाल ने कहा कि हम प्रदेश में सत्ता का संकल्प लेंगे. व्यवस्था को बदलना है.

Ad Image
Latest news
Related news