Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: पुजारी ने खोली पोल, PM मोदी के लिफाफे से निकले इतने रुपए

जयपुर: राजस्थान के भीलवाड़ा स्थित गुर्जर समाज के मालासेरी डूंगरी मंदिर में रखे गए दानपात्र को बीते दिन खोला गया. मंदिर के पुजारी ने दावा किया कि PM मोदी द्वारा 8 महीने पहले दानपात्र में एक लिफाफा डाला गया था. जानकारी के लिए बता दें कि उनके लिफाफे से 21 रुपए निकले हैं। बताया जा रहा है कि सोमवार को हुई गिनती में 19 लाख रुपए निकले जबकि अभी दान में मिले पैसों की गिनती जारी है। इस मंदिर का खास बात है कि यहां दानपात्र साल में एक बार ही खुलता है.

PM मोदी की लिफाफे को लेकर क्यों मची कोलाहल

प्रधानमंत्री मोदी आठ महीने पहले 28 जनवरी को भीलवाड़ा स्थित गुर्जर समाज के मालासेरी डूंगरी मंदिर में दर्शन करने के लिए आए थे. उस दौरान उन्होंने मंदिर की दान पेटी में एक लिफाफा डाला था, जिसको लेकर लोग अलग-अलग अनुमान लगा रहे थे. दरअसल, उस दौरान मोदी की तस्वीर भी सामने आई थी। मंदिर के पुजारी ने कहा कि PM मोदी के लिफाफे को लेकर सभी उत्साहित थे। जिसको लेकर आठ महीने से इसे खोलने का इंतजार हो रहा था। आपको बता दें कि 25 सितंबर को मंदिर की दानपेटी खोली गई, जिसे देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हुए थे। लोगों के सामने लिफाफा को खोला गया, जिसमें से मात्र 20 रुपए का एक नोट साथ में एक रुपए का एक सिक्का मिला है। मंदिर पुजारी ने दावा किया कि दानपात्र से 3 लिफाफे निकाले गए है. जिसमे से PM मोदी का एक सफ़ेद कलर का लिफाफा था, जिसको खोलने बाद केवल 21 रुपए ही निकले है. बाकी लिफाफे से 2100 और 101 रुपए मिले है.

गुज्जर समाज का मोदी पर हमला

पीएम मोदी का लिफाफा खुलने के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगा है. इसी बीच राजस्थान बीज निगम के अध्यक्ष धीरज गुर्जर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर के जरिए मोदी पर हमला बोला। उन्होंने ट्वीट करते लिखा कि इस तरह से गुर्जर समाज का अपमान करना देश के PM को शोभा नहीं देता है. साथ में कहा कि गुज्जर एक सीधी, सच्ची, ईमानदार, सरल और स्वाभिमानी जाति है। इस तरह से किसी धर्म और जाती का अपमान करना अच्छी बात नहीं है. वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को अपनी रैली में किया गया वादा याद दिलाते हुए कहा कि जब आप भीलवाडा-आसींद मालासेरी डूंगरी दर्शन कार्यक्रम में आए थे, तो उस मौके पर आपकी तरफ से कुछ भी नहीं दिया गया था. उस दौरान आपने हजारों की संख्या में उपस्थित गुर्जर समाज के भाइयों से वादा किया था कि मैंने गुर्जर समाज के विकास के लिए मंदिर के दानपेटी में डाल दिया है. अब वह समय भी सामने आगया जब दान-पेटी को खोलने पर मोदी के लिफाफे से मात्र 21 रुपए ही निकले हैं. उनका कहना है कि मोदी की सच्चाई अब गुर्जर समाज और देश के सामने आ चुकी हैं. साथ में धीरज गुर्जर ने यह भी कहा कि “क्या यही विकास है, क्या यही आपका गुर्जर समाज के लिए उपहार है? ऐसा करना देश के सभापति को शोभा नहीं देता है.

Ad Image
Latest news
Related news